Radhe के पायरेटेड साइट्स पर रिलीज होते ही भड़के सलमान खान, बोले- 'बड़ी परेशानी में फंस जाएंगे'

दरअसल बीते दिनों सलमान खान ने खुद ही अपील की थी कि राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का पायरेटेड वर्जन देखने से बचें क्योंकि यह एक गैरकानूनी काम है। लेकिन कई प्लेटफॉर्म्स पर इस फिल्म के पारेटेड वर्जन को स्ट्रीम कर दिया गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:14 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:43 AM (IST)
Radhe के पायरेटेड साइट्स पर रिलीज होते ही भड़के सलमान खान, बोले- 'बड़ी परेशानी में फंस जाएंगे'
राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ने रिलीज के साथ ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ईद के दिन रिलीज हुई इस फिल्म को पहले ही दिन 4.2 मिलियन व्यूज मिल गए थे। लेकिन फिर भी इस समय सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर नजर आ रहा है। क्योंकि कुछ लोगों ने उनकी बात नहीं मानी।

दरअसल बीते दिनों सलमान खान ने खुद ही अपील की थी कि 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का पायरेटेड वर्जन देखने से बचें, क्योंकि यह एक गैरकानूनी काम है। लेकिन कई प्लेटफॉर्म्स पर इस फिल्म के पारेटेड वर्जन को स्ट्रीम कर दिया गया है। जिससे सलमान खान काफी खफा हैं। इसी के चलते सलमान ने गुस्से में ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी भी दे डाली।

pic.twitter.com/bPob7gFKMj

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 15, 2021

सलमान ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इसे लेकर ट्वीट किया। अपने ट्वीट में सलमान ने लिखा, 'हमने आपको फिल्म राधे पर व्यू 249 रुपये के बहुत ही रीजनेबल कीमत पर दी। इसके बावजूद पायरेटेड साइट्स राधे को गैर कानूनी रूप से स्ट्रीम कर रहे हैं जो कि एक गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन पायरेटेड साइट्स के ख‍िलाफ एक्शन ले रही है। प्लीज पायरेसी में शामिल ना हों नहीं तो साइबर सेल आपके ख‍िलाफ भी कार्रवाई करेगा। बात को समझें आप साइबर सेल के साथ बहुत बड़ी परेशानी में फंस जाएंगे'।

बता दें कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के लिए खुद बनाया है। सलमान खान की इस फिल्म को पिछले साल यशराज फिल्म्स के जरिए रिलीज करने की बात चली थी, लेकिन ये बातचीत अटकती दिखाई दी तो सलमान खान ने इसका सौदा जी स्टूडियोज के साथ कर दिया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

माधुरी दीक्षित ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए फैंस का किया धन्यवाद, बोलीं- 'मैं आशा करती हूं...'

chat bot
आपका साथी