Dabangg 3 के एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, Salman Khan रख रहे पूरा ख्याल

Salman Khan और Sonakshi Sinha स्टारर फिल्म Dabangg 3 की शूटिंग चल रही है जो कि इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 05 Jul 2019 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jul 2019 04:35 PM (IST)
Dabangg 3 के एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, Salman Khan रख रहे पूरा ख्याल
Dabangg 3 के एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, Salman Khan रख रहे पूरा ख्याल

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म भारत की सफलता के बाद अब उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म दबंग 3 का इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसमें सलमान संग सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। लेकिन फिल्म को सेट से बड़ी खबर आ रही है कि दबंग 3 में सलमान के को-स्टार दद्दी पांडे को दिल का दौरा पड़ा था। और इसके बाद सलमान खान ने खास तौर पर अपने को-स्टार का ख्याल रखने का कहा है। 

सलमान खान के बारे में यह बात शायद कम लोगों को पता हो कि वे अपनी टीम की काफी केयर करते हैं। हाल ही में जब अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में अपने को-स्टार दद्दी पांडे को दिल का दौरा पड़ा तो सलमान खान ने खास तौर पर उनका ख्याल रखने का कहा है। हालांकि यह हादसा फिल्म के सेट पर नहीं हुआ था, लेकिन सलमान को जब इस बारे में पता चला तो अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के बीच वे इस मामले में पूरे अपडेट्स ले रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी टीम के एक सदस्य को भी भेजा था जिससे वो उन्हें लगातार पांडे के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट्स दे सके। दद्दी पांडे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ के बाद अब Shahid Kapoor को तीसरे वीकेंड से उम्मीदें

आपको बता दें कि सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को 12 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर सलमान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए सबका धन्यवाद किया था। 

Aaj being human foundation ne 12 yrs complete kar liya hai app sab ki kripa or support services ke saath . Long n healthy life to all of u n may being human always be there.

Thank u all, god bless! pic.twitter.com/rBU1gAgjeM— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) July 4, 2019

chat bot
आपका साथी