सलमान खान नहीं रखेंगे वेब दुनिया में कदम, क्योंकि उन्हें नहीं करना है वो काम

सलमान खान ने आगे अपनी नोटबुक फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म की कहानी बेहद पसंद आयी थी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 01:07 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 01:07 PM (IST)
सलमान खान नहीं रखेंगे वेब दुनिया में कदम, क्योंकि उन्हें नहीं करना है वो काम
सलमान खान नहीं रखेंगे वेब दुनिया में कदम, क्योंकि उन्हें नहीं करना है वो काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अक्षय कुमार ने हाल ही में वेब दुनिया में कदम रखा है. वह जल्द ही एमजॉन प्राइम वीडियो के नये वेब शो में अभिनय करते नजर आयेंगे. इससे पहले सैफ अली खान, इमरान हाशमी, अर्जुन रामपाल जैसे कई कलाकार वेब दुनिया में शिरकत कर चुके हैं.

आने वाले समय में चर्चा है कि शाहरुख खान और रितिक रोशन भी वेब की दुनिया में कदम रख सकते हैं. ऐसे में जब सलमान खान से हाल ही में इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वह किसी वेब शो में अभिनय करने के बारे में सोच रहे हैं. सलमान खान ने इस सवाल के जवाब में साफ कहा कि वह इस बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं और उन्हें फिलहाल इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. सलमान का कहना है कि उन्हें अब तक कई डिजिटल प्रोजक्ट्स ऑफर हुए हैं.

सलमान का मानना है कि वेब पर इन दिनों कई फालतू और वाहियात कंटेंट भी दिखाये जा रहे हैं और सलमान उस तरह के कंटेंट करने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. सलमान खान का कहना है कि मैं फिलहाल इतना चाहता हूं कि अगर मैं कुछ बनाऊंगा तो हम आपके हैं कौन जैसा कंटेंट होगा. और उन्हें(डिजिटल वालों को) ये सब उन्हें पसंद नहीं आयेगा. तो जाहिर है कि मैं उस तरह के कंटेंट में काम नहीं करूंगा.

सलमान खान ने आगे अपनी नोटबुक फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म की कहानी बेहद पसंद आयी थी. फिल्म के दोनों कलाकारों को उन्होंने यूं ही फिल्मों में मौका नहीं दिया है. उन्हें दोनों में प्रतिभा नजर आयी, तब उन्हें फिल्मों में आने का मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: अक्षय कुमार की केसरी ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई

chat bot
आपका साथी