Bharat छोड़ने पर Priyanka Chopra से अबतक नराज हैं Salman Khan, ये रहा इस बात का सबूत

Salman Khan wants Katrina Kaif to call him Meri Jaan जब कटरीना से पूछा गया कि वह सलमान को भाईजान नहीं तो क्या कह कर बुलाएंगी? सलमान ने दिया ये जवाब।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 11:13 AM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 11:56 AM (IST)
Bharat छोड़ने पर Priyanka Chopra से अबतक नराज हैं Salman Khan, ये रहा इस बात का सबूत
Bharat छोड़ने पर Priyanka Chopra से अबतक नराज हैं Salman Khan, ये रहा इस बात का सबूत

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ (Bharat) फिल्म से हटने के बाद भी सलमान खान उन्हें भूले नहीं हैं। शुक्रवार को मुबंई में ‘भारत’ फिल्म के गाने ‘जिंदा...’ के लॉन्च के मौके पर कट्रीना कैफ के दिए जवाबों के बाद वह उन्हें ‘थैंक्यू प्रियंका’ कहते नजर आए। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद इस फिल्म में कट्रीना कैफ की एंट्री हुई थी।

गाने के लॉन्च पर फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार, निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान और कट्रीना कैफ मौजूद थे। जब कटरीना कैफ से उनके किरदार को लेकर सवाल पूछा गया और कटरीना कैफ ने जवाब में कहा कि उन्हें यह किरदार स्क्रिप्ट पढ़ते ही पसंद आ गया था और सेट पर हर दिन एक एक्टर के तौर पर उनके लिए संतुष्टि से भरपूर था।

कट्रीना का यह जवाब खत्म होते ही सलमान खान ने उन्हें ‘थैंक्यू प्रियंका’ कह दिया। आगे जब कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने और फिल्म में खुद को आने को लेकर बात की तब भी जवाब खत्म होने पर सलमान ने उन्हें ‘थैंक्यू प्रियंका’ कहा। सलमान यहीं नहीं रुके जिस किरदार को प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा था, उसे सलमान खान नेशनल अवॉर्ड के स्तर का मानते हैं।
ये भी पढ़ें : क्या Katrina Kaif को मिलेगा नेशनल अवॉर्ड, जवाब Salman Khan के पास है
सलमान खान ने कटरीना के किरदार और उनकी तारीफ में कहां, ‘इन्होंने (कटरीना कैफ) फिल्म में इतना अच्छा काम किया है कि यह तो तय है कि अगर नेशनल अवॉर्ड मिलेगा तो इन्हीं को मिलेगा।’ वैसे सलमान खान इस मौके पर कटरीना कैफ की खिंचाई करने से भी नहीं चूके। जब कटरीना को कहा गया कि भाईजान के साथ उनकी कैमिस्ट्री अच्छी लग रही है तो इससे पहले कटरीना कुछ कह पातीं, सलमान खान बोल पड़े, ‘उनके (कट्रीना कैफ) लिए भाईजान नहीं हूं...क्या भरोसा भाईजान भी बुला सकती हैं’।

जब कटरीना से पूछा गया कि वह सलमान को भाईजान नहीं तो क्या कह कर बुलाएंगी? इसका जवाब भी कटरीना की जगह सलमान खान ने देते हुए कह दिया, ‘मेरी जान।’ ‘भारत’ ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी