दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Radhe में सलमान ने दिशा को ‘टेप’ लगाकर किया Kiss! अब अगली फिल्म में हीरोइन और उनके बीच होगी ये चीज़

Photo Credit - Radhe Movie Trailer Youtube Screenshot

बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इन दिनों काफी सुर्खियो में है। और फिल्म से भी ज्यादा सुर्खियों में है ‘राधे’ में सलमान और दिशा पाटनी का लिप लॉक। फिल्म के ट्रेलर में सलमान दिशा को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Nazneen AhmedTue, 11 May 2021 01:21 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इन दिनों काफी सुर्खियो में है। लेकिन फिल्म से भी ज्यादा सुर्खियों में है ‘राधे’ में सलमान और दिशा पाटनी की KISS। फिल्म के ट्रेलर में सलमान, दिशा को किस करते हुए नज़र आए हैं जिसके बाद से फैंस के बीच ये खलबली मच गई है कि क्या भाईजान ने पर्दे पर अपनी ‘नो किस पॉलिसी’ तोड़ दी? क्या भाईजान ने पर्दे पर पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ लिप लॉक किया? बहरहाल, इन सारे सवालों के बीच सलमान ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये साफ कर दिया कि उन्होंने दिशा को किस नहीं किया बल्कि एक टेप के ऊपर किस किया है।

वहीं फिल्म के प्रमोशन के जब ज़ूम टीवी के साथ वर्चुअल इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया कि क्या वो अपनी अगली फिल्म में सच में किस करेंगे तो इस सवाल का भाईजान ने बड़ा मज़ेदार जवाब दिया। सलमान ने कहा, ‘नहीं...नहीं... अगली बार शायद आप मेरे और मेरी हीरोइन के बीच एक मोटा पर्दा देखेंगे। लेकिन मैं अपनी पर्दे पर नो किस पॉलिसी को नहीं तोड़ने वाला हूं’।

वहीं हाल ही में 'राधे' के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान ने कहा, ‘मैंने उन्हें (दिशा) किस नहीं किया है। मैंने टेप को किस किया था....मैं बहुत अजीब आदमी हूं। जैसे ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान मैंने कांच पर लिप्सिटिक के मार्क को किस किया था और हीरोइन उस कांच के दूसरी तरफ थीं’। आपको बता दें कि सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म सिनेमाघरों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी आ रही है, जहां यह पे पर व्यू के आधार पर उपलब्ध रहेगी। राधे सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स, ज़ी5 और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.