Salman Khan ने रिलीज से पहले अपने स्टाफ को दिखाई अंतिम, वरुण धवन है फिल्म का सरप्राइज पैकेज

सलमान खान ने रिलीज से पहले फिल्म अंतिम को अपने स्टाफ के दिखाया। जिसमें उनके रसोइया से लेकर उनके सुरक्षा कर्मचारी ड्राइवर और उनके खेत में काम करने वाले कुछ लोगों शामिल थे। सलमान फिल्म का इमानदार रिव्यू चाहते थे।

Ruchi VajpayeeFri, 30 Jul 2021 07:13 AM (IST)
Image Source: IMDb Official social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान की आखिरी फिल्म 'राधे' प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। नतीजा ये हुआ कि फिल्म से जितनी उम्मीदें थी वो वैसा परफॉर्म नहीं कर पाई। इसलिए भाईजान सलमान खान इसबार कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है। उन्होंने अपनी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के लिए कुछ बड़ा सोचा है। सलमान ने अपने फैंस को चौंकाते हुए फिल्म की स्किनिंग पहले ही कर दी। जी हां आपने सही सुना भाईजान की इस फिल्म को कुछ लकी लोगों ने देखा लिया है।

मराठी फिल्म से है प्रेरित

ताजा रिपोर्टों के अनुसार, सलमान और टीम ने पनवेल में अपने फार्महाउस के स्टाफ सदस्यों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। प्रज्ञा जैसल, महिमा मकवाना और जिशु सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत, यह फिल्म मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न का आधिकारिक रूपांतरण है।

रिलीज से पहले स्टाफ को दिखाई फिल्म

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार कुछ करीबी सूत्रों ने बताया, 'सलमान ने पिछले हफ्ते अपने पनवेल फार्महाउस पर एंटीम की स्क्रीनिंग की थी। उनके फार्महाउस पर फिल्म देखते समय सोशल डिस्टेंसिंग और सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया। उनके स्टाफ में, रसोइया से लेकर उनके सुरक्षा कर्मचारी, ड्राइवर और उनके खेत में काम करने वाले कुछ लोगों ने फिल्म को देखा है। वैसा ऐसी कहा जाता है कि सलमान अपनी फिल्मों को रिलीज से पहले कई बार देखना पसंद करते हैं ताकि पता लगाया जा सके कि रिलीज से पहले फिल्म में कुछ काम रह तो नहीं गया।

फिल्म लीक का भी नहीं है डर

आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि स्क्रीनिंग से फिल्मों के बारे में बातें लीक हो जाती हैं, लेकिन सलमान खान को पूरा यकीन है कि अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के साथ ऐसा नहीं होगा; क्यों? सूत्र ने आगे कहा, "उन्हें अपने स्टाफ पर पूरा भरोसा है। वे वर्षों से उनके हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ रहे हैं। और हमेशा उसे ईमानदार प्रतिक्रिया देते हैं। सलमान इसे देख रहे थे, और वह अपने स्टाफ की राय चाहते थे क्योंकि अंतिम एक कमर्शियल, मास-ओरिएंटेड एंटरटेनर है।”

 वरुण धवन हैं मुख्य आकर्षण

फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ वरुण धवन के गणपति गीत को एक प्रमुख आकर्षण माना जा रहा है, क्योंकि सूत्र ने बताया, “यह भाई के बर्थडे सॉन्ग जन्मदिन गीत के रूप में अंतिम के मुख्य आकर्षण में से एक है। गणपति गीत मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया एक पेप्पी डांस ट्रैक है। हितेश मोदक द्वारा रचित गीत का शीर्षक देव बप्पा गणेश है और इसे इस साल जनवरी में मुंबई में फिल्म सिटी में शूट किया गया था। ” 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.