Salman Khan Photos: खेत में पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं सलमान खान, कहा- जय जवान जय किसान

Salman Khan Photo सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो खेत में काम कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 02:18 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 03:11 PM (IST)
Salman Khan Photos: खेत में पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं सलमान खान, कहा- जय जवान जय किसान
Salman Khan Photos: खेत में पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं सलमान खान, कहा- जय जवान जय किसान

नई दिल्ली, जेएनएन। शूटिंग बंद होने की वजह से सितारे वह काम कर रहे हैं, जिसको करने का मन पहले उन्हें भले ही करता हो, लेकिन व्यस्त शेड्यूल की वजह से वक्त नहीं मिलता था। अब कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान कई सेलेब्स ने अपने मनचाहा काम भी कर लिया है। इसी बीच, सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो खेत में काम कर रहे हैं। अभी सलमान लंबे समय से अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जरुरतमंदों की भी मदद यहीं से की है और दो गाने भी रिलीज किए हैं।

अब सलमान खान एक किसान की तरह खेत में काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने खेत में काम करते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पोस्ट के साथ सलमान ने लिखा, 'दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। जय जवान जय किसान।' सलमान के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट को 25 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की तैयारी में जुटे हैं। अभी फिल्म का थोड़े दिन का शूट बचा है और यह शूट अब स्टूडियो में किया जाएगा, जो पहले विदेश में किया जाना था।  पहले बचे हुए सीन भारत से बाहर अज़रबाइजान में की जानी थी, लेकिन अब यह शूटिंग स्टूडियो में ग्रीन बैकग्राउंड पर होगी।लेकिन नई यात्रा प्रतिबंधों की वजह से शूटिंग के लिए विदेश जाने से मना कर दिया गया।

टीमअब हरे रंग की स्क्रीन पर ही शूटिंग करने पर विचार कर रही है और एडिटिंग से दिखाया जाएगा कि यह विदेश में ही शूट किया जाएगा। एक्शन सीक्वेंस को शहर के एक स्टूडियो में भी शूट किया जाएगा। फिल्म पर 10-12 दिनों का काम बाकी है। साथ ही सलमान ख़ान ने अगस्त में शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई में ही एक स्टूडियो को बुक करने की अनुमति मांगी हैं। 

chat bot
आपका साथी