Salman Khan On Raksha Bandhan: कुछ इस तरह सलमान खान ने मनाया रक्षाबंधन, शेयर किया राखी सेलिब्रेशन का Video

Salman Khan On Raksha Bandhan: कुछ इस तरह सलमान खान ने मनाया रक्षाबंधन, शेयर किया राखी सेलिब्रेशन का Video
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 12:09 PM (IST) Author: Priti Kushwaha

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश ने बीते 4 अगस्त बड़े ही धूमधाम के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने के मिली। सेलेब्स ने अपने भाई-बहन के साथ मिलकर इसके स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हर किसी ने रक्षाबंधन का त्योहार बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। वहीं खान परिवार में राखी बड़े ही धूमधाम से मनाया। सलमान खान ने इन खास पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस लाइक करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पर रक्षाबंधन सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान अपनी बहन अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री ने बड़े प्यार से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं। वहीं अर्पिता की छोटी सी बेटी भी अपने भाईयों को राखी बांधती दिख रही है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने​ बेहद ही प्यार कैप्शन लिखा। उन्होंने अपनी फिल्म करण-अर्जुन से जुड़ा एक गाना भी शेयर करते हुए लिखा, 'रक्षाबंधन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ये बंधन तो प्यार का बंधन है, जन्मों का संगम है...।' सलमान की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बात दें कि इस वीडियो से पहले सलमान खान ने अपने भाइयों और भतीजों के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में वह उनके जीजा आयुष शर्मा, अतुल अग्निहोत्री, भतीजे निर्वाण, भाई अरबाज ख़ान और सोहेल ख़ान एक लाइन में नज़र आ रहे हैं। सभी एक साथ अपनी राखी दिखा रहे हैं। वहीं, पहली फोटो में सभी चेहरे हाथों से ढ़के हुए हैं। दूसरी फोटो में सभी के चेहरे साफ़-साफ़ दिख रहे हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए सलमान ख़ान ने लिखा, 'हैप्पी रक्षा बंधन।'

Photo Credit- Salman Khan Instagram

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.