Salman Khan ने बताया अपने किस किरदार को वो घर पर नहीं कर सकते फॉलो, बोले- 'डैड पीट देंगे, मम्मी थप्पड़ जड़ देंगी'

बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान ने फिल्म करियर में तमाम हिट फिल्में दी हैं। इन हिट फिल्मों भाईजान के कई ऐसे किरदार रहे हैं जो लोगों के ज़हन में चिपककर रह गए हैं। ख़ुद भाईजान को भी अपना ये किरदार बहुत पसंद है लेकिन...

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:54 PM (IST)
Salman Khan ने बताया अपने किस किरदार को वो घर पर नहीं कर सकते फॉलो, बोले- 'डैड पीट देंगे, मम्मी थप्पड़ जड़ देंगी'
Photo Credit - Salman Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान ने फिल्म करियर में तमाम हिट फिल्में दी हैं। इन हिट फिल्मों में भाईजान के कई ऐसे किरदार रहे हैं जो लोगों के ज़हन में चिपककर रह गए हैं। जैसे ‘दबंग’ का चुलबुल पांडे, ये ऐसा किरदार है जिसका जिक्र सुनते ही सलमान ख़ान पुलिस की वर्दी पहने, आखों पर चश्मा लगाए तुरंत सबके ज़हन में आ जाते हैं। ख़ुद भाईजान को भी अपना ये किरदार बहुत पसंद है, लेकिन एक्टर का कहना है कि अगर वो रीयल लाइफ में ऐसे रहेंगे तो उनके पापा उनकी पिटाई लगा देंगे और मां थप्पड़ मारेंगी।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सलमान ने कहा, ‘मुझे अभी भी लगता है कि जब भी मैं कोई फिल्म देखता हूं तो मैं उसके हीरो जैसा बनना चाहता हूं। मैं उस शख्स के अच्छे कामों से बहुत प्रभावित हो जाता हूं। मैं किरदार से इतना इंप्रेस हो जाता हूं कि कैरेक्टर को अपने साथ घर ले जाना चाहता हूं। बल्कि मैं ख़ुद जो फिल्में करता हूं उन किरदारों से भी, बस एक्शन के अलावा। उदाहरण के लिए कहूं तो दबंग एक किरदार है लेकिन मैं उसे घर नहीं ले जा सकता हूं। राधे एक किरदार है, लेकिन मैं उसे भी अपने घर नहीं ले जा सकता। मैं घर पर अपने पैरंट्स के सामने चुलबुल पांडे की तरह नहीं चल सकता वरना डैड मुझे पीट देंगे और मां थप्पड़ लगा देंगी, भाई-बहनों को मुझे देखकर शर्म आएगी। इसलिए मैं अपने घर पर मैं केवल एक बेटे और भाई की तरह ही रहता हूं।' एक्टर ने ये भी बताया कि वो रोमांटिक किरदारों को भी घर नहीं ले जा सकते, लेकिन हां उन किरदारों की कुछ अच्छाइयों को ज़रूर अपने साथ ले जाते हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ीप्लेक्स पर Pay Per View के आधार पर रिलीज़ की जा रही है। इसके अलावा डीटीएच पर भी फ़िल्म इसी आधार पर उपलब्ध रहेगी। प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEEPLEX (@zeeplexofficial)

chat bot
आपका साथी