हमेशा खुश रहती हैं सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, यूलिया वंतूर ने बताया अपनी एनर्जी का राज

यूलिया ने कहा हमेशा खुश रहना तो मुश्किल है लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि एनर्जी लेवल ऊपर रखूं। मैंने अहसास किया है कि ऊर्जा अगर कम होगी तो कुछ नहीं होगा। एक सेकेंड लगता है यह निर्णय लेने में कि आपको अच्छी एनर्जी के साथ रहना है या बुरी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:37 PM (IST)
हमेशा खुश रहती हैं सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, यूलिया वंतूर ने बताया अपनी एनर्जी का राज
यूलिया वंतूर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

मुंबई। सलमान खान रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर खूब सुर्खियों में रहती हैं। जब से यूलिया का नाम सलमान के साथ जुड़ा है तभी से वो हर किसी की नजर में रहती हैं। अब हाल ही में यूलिया ने अपने हर वक्त खुश रहने और ऊर्जावान रहने का राज बताया है। यूलिया वंतूर इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह हर वक्त खुश और ऊर्जा से लबरेज नजर आती हैं। इसका राज बताते हुए यूलिया ने कहा कि हमेशा खुश रहना तो मुश्किल है, लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि अपना एनर्जी लेवल ऊपर रखूं। मैंने अहसास किया है कि ऊर्जा अगर कम होगी तो कुछ नहीं होगा। एक सेकेंड लगता है यह निर्णय लेने में कि आपको अच्छी एनर्जी के साथ रहना है या बुरी। यह च्वाइस की बात है।

जब यह च्वाइस करना आ जाएगा तो चीजें आसान हो जाएंगी। अपने आप वह ताकत आ जाएगी कि आप जो करना चाहते हैं, वह करने लगेंगे। मेरी ऊर्जा जब कम होती है तो मैं वह करती हूं जो मुझे पसंद है, जैसे मुझे गाना पसंद है। ऐसे में जब मैं अच्छा महसूस नहीं करती हूं या उदास होती हूं तो गायकी का अभ्यास करती हूं या गाने सुनती हूं। ब्रीदिंग एक्सरसाइज करती हूं। वर्कआउट करती हूं जो मेरे शरीर को ऊर्जा देता है। इसके अलावा मैं उन लोगों के साथ रहना पसंद करती हूं जो मेरे अपने हैं और मेरे लिए हमेशा मौजूद रहते हैं साथ ही मेरा भला सोचते हैं।

हाल ही में टर्की से छुट्टियां मनाकर यूलिया भारत लौटी हैं। दुनिया की सबसे रोमांटिक जगह के सवाल पर वह कहती हैं कि मेरे लिए रोमांटिक जगह वह होगी, जहां वो इंसान मौजूद हो जो मुझसे बहुत प्यार करता हो। जगह से कोई फर्क नहीं पड़ता, आपके साथ जो इंसान है, उसकी वजह से माहौल रोमांटिक बनता है। यूलिया की डेब्यू फिल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला होगी। फिलहाल महामारी की वजह से यह फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही है।

chat bot
आपका साथी