सबके सामने यूलिया वंतूर ने ऐसे की सलमान खान की बेईज्ज़ती! लोग बोले- ‘लगता है भाभी आज नाराज हैं’

सलमान खान के लिए कल यानी 25 अक्टूबर दो मायनों से खास रहा। एक तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया वहीं शाम को सलमान ख़ान के जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी हुई जिसमें इंडस्ट्री के कुछ जानेमाने कलाकार शामिल हुए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 02:18 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:44 PM (IST)
सबके सामने यूलिया वंतूर ने ऐसे की सलमान खान की बेईज्ज़ती! लोग बोले- ‘लगता है भाभी आज नाराज हैं’
Photo credit - Viral Bhayani Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता सलमान खान के लिए कल यानी 25 अक्टूबर दो मायनों से खास रहा। एक तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया वहीं शाम को सलमान ख़ान के जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी हुई जिसमें इंडस्ट्री के कुछ जानेमाने कलाकार शामिल हुए। इस पार्टी में आयुष के जीजा यानी सलमान भी बन ठनकर पहुंचे, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से सलमान ख़ान थोड़े गुस्से में नज़र आए।

दरअसल, हुआ यूं कि आयुष की बर्थडे पार्टी में सलमान ख़ान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे। इस दौरान दोनों सेम रंग के आउटफि पहने थे। जहां भाईजान ब्लैक जींस, ब्लैक जैकेट और शर्ट में नज़र आए तो वहीं यूलिया भी ब्लैक स्कर्ट और टॉप में नज़र आईं। लेकिन यूलिया सबके सामने कुछ ऐसा किया जो ज़ाहिर है सलमान ख़ान को बिल्कुल पसंद नहीं आया होगा।

हुआ यूं कि जैसे की सलमान और यूलिया गाड़ी से उतरे तो उनकी फोटोज़ लेने के लिए पैपराज़ी जमा हो गए। इस दौरान सलमान तो पोज़ देने के लिए रुक गए, लेकिन यूलिया ने न ही सलमान की तरफ देखा और ना ही पैपराज़ी की तरफ वो गाड़ी से उतरकर सबको इग्नोर करते हुए अंदर चली गईं। भाईजान बहुत देर तक यूलिया को पलटकर देखा भी कि शायद वो वापस आ जाएं या रुक जाएं, लेकिन दोनों में कुछ नहीं हुआ और यूलिया अंदर चली गईं। वीडियो में भाईजान के गुस्से वाले एक्सप्रेशन साफ नज़र आ रहे हैं। हालांकि भाईजान ने वहां कुछ नहीं कहा और पैपराज़ी को पोज़ देकर वो भी अंदर चले गए।

सलमान और यूलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह कयास लगा रहे हैं। कोई कह रहा है कि ‘भाभी नाराज हैं’ तो कई इसे सलमान की बेईज्जती बता रहा है। अब आप ही देखें वीडियो और खुद फैसला करें कि आखिर माजरा क्या है?

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

chat bot
आपका साथी