Radhe के लिए सलमान ख़ान ने फैंस से मांगा कमिटमेंट, बोले- ‘नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट’

Photo Credit - Salman Khan Insta Account

बॉलीवुड एक्टर समलान ख़ान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ आज राज्यों में सिनेमाघरों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ हो रही है। सलमान ने अपने फैंस से ये कमिटमेंट किया था कि वो ‘राधे’ को ईद पर रिलीज़ करेंगे।

Nazneen AhmedThu, 13 May 2021 08:46 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनए। बॉलीवुड एक्टर समलान ख़ान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ आज राज्यों में सिनेमाघरों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ हो रही है। सलमान ने अपने फैंस से ये कमिटमेंट किया था कि वो ‘राधे’ को ईद पर रिलीज़ करेंगे और अपना कमिटमेंट पूरा करते हुए भाईजान की फिल्म आज रिलीज़ होने के लिए तैयार है। लेकिन फिल्म के रिलीज़ होने से पहले अब सलमान ने अपने फैंस से एक कमिटमेंट मांगा है। भाईजान ने अपने फैंस ये दरख्वास्त की है कि वो फिल्म को खूब एंजॉय करें, लेकिन पाइरेसी न करें। क्योंकि एक फिल्म को बनाने में बहुत लोगों की मेहनत लगती है।

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं, ‘एक फिल्म को बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं और बहुत दुख होता है जब कुछ लोग पाइरेसी करके फिल्म देखते हैं। आप सभी से कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एंजॉय करें, सही प्लेटफॉर्म पर। तो इस ईद होगा ऑडियंस का कमिटमेंट, नो पाइरेसी इन एंटरटेनेमेटं’।

कब और कहां रिलीज़ होगी फिल्म :

सलमान खान के फैंस राधे के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग टॉपिक बनी हुई है। Zee5 ऐप पर दी गयी जानकारी के अनुसार, राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को दोपहर 12 बजे स्ट्रीम कर दी जाएगी, मगर फ़िल्म देखने के लिए यूज़र को Zeeplex विकल्प पर जाना होगा, जहां फ़िल्म स्क्रीनिंग के लिए उपलब्ध रहेगी। ज़ीप्लेक्स पर फ़िल्मों को देखने के लिए एक तय क़ीमत चुकानी होती है। इसके लिए यूज़र को ज़ी5 पर लॉग इन करना होगा और ज़ीप्लेक्स विकल्प चुनना होगा, जिसके बाद पेमेंट पेज पर जाकर पेमेंट मोड चुनकर भुगतान करना होगा। ट्रांजेक्शन होने के बाद फ़िल्म देखी जा सकती है। इसके अलावा डीटीएच कनेक्शन के जरिए राधे को टीवी पर भी देखा जा सकता है। प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.