सलमान खान के पीठ पीछे बॉडीगार्ड शेरा उतार रहे थे उनके अंतिम किरदार की नकल, मुड़कर सलमान को कहनी पड़ी ऐसी बात

अंतिम गैंगस्टर-पुलिस ड्रामा है जिसमें सलमान एक बार फिर खाकी पहने हुए दिखेंगे। वहीं बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर के किरदार में हैं। आयुष की यह दूसरी फिल्म है। सलमान ने उन्हें लवयात्री फिल्म से बॉलीवुड में बतौर एक्टर लॉन्च किया था।

Manoj VashisthFri, 26 Nov 2021 10:25 AM (IST)
Salman Khan with Shera during Antim shoot. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। महेश मांजरेकर निर्देशित फिल्म के लिए सलमान के फैंस के बीच भारी उत्साह है, जिसका अंदाज सोशल मीडिया के जरिए लगाया जा सकता है। वहीं, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी कम जोश में नहीं हैं।

सलमान ने शेरा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उनकी पीठ पीछे अंतिम का एक संवाद बोल रहे हैं, जो फिल्म में सलमान का किरदार राजबीर सिंह बोलता है। शेरा का मोनोलॉग खत्म होने के बाद सलमान उनकी खिंचाई करते हैं। दरअसल, मोनो लॉग में एक लाइन आती है, जिसमें कहना होता है कि यह सरदार... शेरा लाइन बोलते हुए अंगुली सलमान की ओर दिखाते हैं, मगर सलमान उन्हें छेड़ने की गरज से शेरा से कहते हैं कि यह सरदार... बोलते हुए इशारा अपनी ओर किया होगा।शेरा कहते हैं, नहीं मालिक।

वैसे शेरा और सलमान का साथ कई बरस पुराना है और वो सलमान के सबसे वफादार साथी और करीबियों में गिने जाते हैं। शेरा एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं। शेरा को सम्मान देने के लिए अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान उनकी सिक्योरिटी एजेंसी की वर्दी नाम के साथ पहनी थी। 

बता दें, अंतिम, गैंगस्टर-पुलिस ड्रामा है, जिसमें सलमान एक बार फिर खाकी पहने हुए दिखेंगे। वहीं, बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर के किरदार में हैं। आयुष की यह दूसरी फिल्म है। सलमान ने उन्हें लवयात्री फिल्म से बॉलीवुड में बतौर एक्टर लॉन्च किया था। सलमान और आयुष पहली बार पर्दे पर साथ आ रहे हैं। अंतिम के जरिए सलमान की दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। सलमान की आखिरी थिएट्रिकल रिलीज 2019 में आयी दबंग 3 है, जिसमें वो इंस्पेक्टर चुलबुल पांडेय का किरदार निभाते हैं। पिछले साल सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

अंतिम में जिशु सेनगुप्ता, निकितिन धीर, उपेंद्र लिमये, सायाजी शिंदे जैसे कलाकार विभिन्न भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं, वरुण धवन और वलुशा डिसूजा ने गानों में स्पेशल एपीयरेंस दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.