Bigg Boss 12: सलमान का बड़ा ऐलान, टीजे के लेटर पर करणवीर को लेकर ये फैसला

सलमान खान ने करनवीर से पूछा है कि क्या तुम मेरी बातों से दुखी या अपमानजनक महसूस करते हो, इस पर करनवीर ने कहा कि बिल्कुल नहीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:52 AM (IST)
Bigg Boss 12: सलमान का बड़ा ऐलान, टीजे के लेटर पर करणवीर को लेकर ये फैसला
Bigg Boss 12: सलमान का बड़ा ऐलान, टीजे के लेटर पर करणवीर को लेकर ये फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 के घर में इस बार वीकेंड का वार में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ट्विस्ट यह है कि इस बार सलमान खान अपनी नाराज़गी जाहिर करने वाले हैं।

दरअसल, हाल ही में करनवीर बोहरा की पत्नी टीजे संधू ने सलमान खान को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस को खुला खत लिखा है और सोशल मीडिया पर वह खूब पॉपुलर भी ही रहा है। टीजे का मानना है कि उन्हें सलमान खान बेवजह वीकेंड का वार में टारगेट करते हैं और उनसे अच्छे से बातचीत नहीं करते हैं, जबकि करनवीर बड़े एक्टर हैं और लोकप्रिय भी हैं। उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए।

It is out of concern, and with the utmost respect that I write to you.. I needed to share with you how deeply hurt I am by the way #KaranvirBohra is being treated in BiggBoss... @ColorsTV @endemolshineind #BiggBoss12 #BB12 #KaranvirBohra #KVB #TeamKVB #KVBarmy pic.twitter.com/lpCSMRSZ2D

— Teejay Sidhu (@bombaysunshine) November 12, 2018

ऐसे में सलमान खान ने करनवीर से पूछा है कि क्या तुम मेरी बातों से दुखी या अपमानजनक महसूस करते हो, इस पर करनवीर ने कहा कि बिल्कुल नहीं। करनवीर बल्कि हैरान थे कि सलमान खान ऐसा क्यों कर रहे हैं। तब सलमान ने उन्हें बताया कि टीजे ने बाहर क्या किया है। इसलिए सलमान कहते हैं कि मेरी बातों का आपको बुरा लगता है तो वह अब से उनसे कभी भी बात नहीं करेंगे।

Kya @KVBohra ki bolti hogi band yaa woh de paaenge @BeingSalmanKhan ke mushkil saawalon ka jawaab? Dekhiye aaj #WeekendKaVaar mein raat 9 baje. #BiggBoss12 #BB12 pic.twitter.com/XOqbHqZYkL — COLORS (@ColorsTV) November 17, 2018

इस पर करनवीर ने अपनी तरफ से माफी मांगी। लेकिन सलमान ने साफ कहा कि एक गेम अंदर और एक गेम बाहर खेला जा रहा है। अब ऐसे में देखना है कि करणवीर बोहरा पर सलमान का यह गुस्सा कब तक बरकरार रहेगा ।

यह भी पढ़ें: भाभी जी के घर में आएगा नया मेहमान, सौम्या टंडन ने दी Good News

chat bot
आपका साथी