सलमान ख़ान ने 'हम दिल दे चुके सनम' पर किया ट्वीट, ऐश्वर्या राय का नाम मिसिंग देख यूज़र्स ने पूछा- क्यों?

सलमान ख़ान के करियर की भी यह बेहद यादगार फ़िल्म है। इस फ़िल्म में उनकी परफॉर्मेंस को ख़ूब सराहा गया था। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन की ख़ूबसूरती और अभिनय का इस फ़िल्म की सफलता में योगदान रहा। अजय देवगन के करियर कीयह बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक मानी जाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:35 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:53 PM (IST)
सलमान ख़ान ने 'हम दिल दे चुके सनम' पर किया ट्वीट, ऐश्वर्या राय का नाम मिसिंग देख यूज़र्स ने पूछा- क्यों?
Aishwarya Rai Bachchan and Salman Khan during Hum Dil De Chuke Sanam. Photo- Twitter/Bhansali Productions

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फ़िल्मों में शामिल है। सलमान ख़ान के करियर की भी यह बेहद यादगार फ़िल्म है। इस फ़िल्म में उनकी परफॉर्मेंस को ख़ूब सराहा गया था।

वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन की ख़ूबसूरती और अभिनय का इस फ़िल्म की सफलता में योगदान रहा। अजय देवगन के करियर की भी यह बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक मानी जाती है। 18 जून को फ़िल्म ने 22 साल का शानदार सफ़र पूरा कर लिया और सोशल मीडिया में इससे जुड़ी यादों और तस्वीरों को फ़िल्म के कलाकार और फैंस शेयर कर रहे हैं। 

सलमान ख़ान ने निर्देशकर संजय लीला भंसाली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा- बाइस साल हो गये हम दिल दे चुके सनम को। इसके बाद उन्होंने अजय देवगन और भंसाली प्रोडक्शंस को टैग किया, जबकि संजय लीला भंसाली को मेंशन किया, क्योंकि वो ट्विटर पर नहीं हैं। इस ट्वीट में सलमान ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम मेंशन नहीं किया, जिसके बाद कई फैंस ने उनसे इस बारे में पूछा।

Baees saal ho Gaye #HumDilDeChukeSanam ko….. @AjayDevgn #SanjayLeelaBhansali @bhansali_produc pic.twitter.com/F6nUNwDqBF

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) June 18, 2021

सलमान के ट्वीट में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम मिसिंग देख कई फैंस ने उन्हें ट्वीट करके इस बारे में पूछा। एक फैन ने लिखा कि ऐश्वर्या के अभिनय को फ़िल्म में सबसे अधिक सराहा गया था। आप उनका ही नाम भूल गये। फैंस और फॉलोअर्स के ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं। 

कई फैंस ने ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी की तारीफ़ करते हुए भी ट्वीट किये हैं। उधर, अजय देवगन ने भी फ़िल्म को याद करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने सलमान, संजय और ऐश के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं। अजय ने लिखा- हम दिल दे चुके सनम के 22 साल। सलमान, संजय, ऐश और मैं जानते थे कि हम एक बेहद संवेदनशील फ़िल्म बना रहे हैं, लेकिन यह नहीं पता था कि इतिहास रच देगी।

22 years of Hum Dil De Chuke Sanam; Salman, Sanjay, Ash & I knew we were making a super-sensitive film. Didn’t think though that it would create history. Humbled🙏🙏#22YearsOfHumDilDeChukeSanam #AishwaryaRaiBachchan @BeingSalmanKhan #SanjayLeelaBhansali @bhansali_produc pic.twitter.com/nyT2duIONw— Ajay Devgn (@ajaydevgn) June 18, 2021

अजय ने अपने ट्वीट में सबसे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम मेंशन किया है। इसके बाद उन्होंने सलमान को टैग किया है और फिर भंसाली को मेंशन करके उनके प्रोडक्शन हाउस को टैग किया है।

#HumDilDeChukeSanam Movie Completed Golden 22 Year's

One Of The Best Romantic Film 90s @BeingSalmanKhan #AishwaryaRai Superb Chemistry, I Personally Love This Movie ❣️❣️ pic.twitter.com/vCwejWbYPA— Haya✨ ✨✨ (@Haya_fangirl) June 17, 2021

बता दें, सलमान और ऐश्वर्या इसी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान नज़दीक आये थे। दोनों की रिलेशनशिप मीडिया में ख़ूब चर्चित रही थी। हालांकि, कुछ साल बाद ही एक अप्रिय मोड़ पर दोनों का ब्रेकअप हुआ था, जो उस दौरान मीडिया की सुर्ख़ियां बना था। सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते इसके बाद सामान्य नहीं हुए।

chat bot
आपका साथी