सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा जोनस के डेटिंग ऐप को लेकर की खिंचाई, कहा वह अब क्यों...

Priyanka chopra dating app प्रियंका चोपड़ा सलमान के साथ फिल्म भारत में काम करने वाली थीं. लेकिन अचानक उन्होंने अपना मूड बदल दिया था और फिल्म से अलग हो गयी थीं.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 09:53 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 02:42 PM (IST)
सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा जोनस के डेटिंग ऐप को लेकर की खिंचाई, कहा वह अब क्यों...
सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा जोनस के डेटिंग ऐप को लेकर की खिंचाई, कहा वह अब क्यों...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान Salman khan इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन हाउस की फिल्म नोटबुक के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म से वह जहीर इकबाल और प्रनूतन को हिंदी फिल्मों में लांच कर रहे हैं.

हाल ही में फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी बातचीत में कहा कि वह प्रनूतन और जहीर के टैलेंट को समझते हैं. इसलिए उन्हें फिल्मों में आने का मौका दे रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने बातों ही बातों में अचानक प्रियंका चोपड़ा जोनस Priyanka Chopra jonas की खिंचाई की. हुआ यह कि उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या वह किसी डेटिंग ऐप पर हैं तो उन्होंने कहा कि वह किसी भी ऐप पर नहीं हैं और न ही होंगे. इसी दौरान जब उन्हें जानकारी दी गयी कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक डेटिंग ऐप लांच की है तो सलमान खान ने इस बात पर प्रियंका की टांग खिंचाई कर दी. उन्होंने कहा कि अरे, अब उन्हें इस ऐप की क्या जरूरत है. सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उसकी शादी तो हो गयी है, फिर वह डेटिंग ऐप क्यों लांच कर रही है. इसके बाद सलमान ने खूब ठहाके लगाये.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सलमान के साथ फिल्म भारत में काम करने वाली थीं. लेकिन अचानक उन्होंने अपना मूड बदल दिया था और फिल्म से अलग हो गयी थीं. उसके बाद से ही यह कयास लगने लगे कि दोनों के बीच तनाव है. खबरें थीं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान और प्रियंका की जोड़ी बनेगी. लेकिन वे खबरें भी निराधार ही साबित हुईं. सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी.

chat bot
आपका साथी