सलमान खान का है सपोर्ट इसलिए बॉलीवुड में नहीं करना पड़ा कभी स्ट्रगल- हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में एक कैंप से संबंधित होने से आपकी जर्नी आसान हो जाती है। उन्होंने कहा कि सलमान खान और उनके परिवार का सपोर्ट हमेशा उनके साथ था जिसकी वजह से उन्हें कभी संघर्ष नहीं करना पड़ेगा।

Ruchi VajpayeeFri, 23 Jul 2021 02:56 PM (IST)
Image Source: Salman Khan Fan Page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। गायक, संगीतकार, अभिनेता, रियलिटी शो जज हिमेश रेशमिया मल्टी टैलेंटेड हैं। उन्हें फिल्म उद्योग में अपना पहला ब्रेक सलमान खान की बदौलत मिला और 1998 में प्यार किया तो डरना क्या के लिए उन्होंने दो गाने बनाए थे। इन्हीं दोनों गानों ने उन्हें मैंने प्यार क्यों किया और बॉडीगार्ड सहित कई प्रोजेक्ट मिलने में मदद की।

इस कैंप से जुड़े हैं रेशमिया

हिमेश रेशमिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में एक 'कैंप' से संबंधित होने से आपकी जर्नी आसान हो जाती है। उन्होंने कहा कि सलमान खान और उनके परिवार का सपोर्ट हमेशा उनके साथ था जिसकी वजह से उन्हें कभी संघर्ष नहीं करना पड़ेगा।

कैंप से जुड़ना जरूरी

2012 में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, हिमेश ने कहा, "अगर आप ब़लीवुड में किसी एक कैम्प से जुड़े हैं तो इससे आपके स्ट्रगल कम हो जाता है।मुझसे ज्यादा टैलेंटेड लोग हैं लेकिन वो अपना टैलेंट कैसे साबित करेंगे? तो हां, कैंप का हिस्सा बनना जरूरी है।"

सलमान की वजह से संघर्ष नहीं किया

हिमेश, जिन्हें सलमान द्वारा बॉलीवुड में संगीतकार के रूप में लॉन्च किया गया था, ने कहा कि उनकी यात्रा कठिन नहीं रही है। “यह मुश्किल नहीं था क्योंकि मेरे साथ सलमान खान का परिवार था। उन्होंने मुझे अपना पहला ब्रेक बहुत कम उम्र में दिया था। मुझे वास्तव में संघर्ष नहीं करना पड़ा, ”

ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत

2005 में, आशिक बनाया आपने के साथ पार्श्व गायक के रूप में अपनी शुरुआत करने के बाद हिमेश एक सनसनी बन गए। उन्होंने झलक दिखला जा, अफसाना बना के और मुझे याद सताए तेरी जैसे लोकप्रिय गाने गाए हैं।

हिमेश ने 2007 में आप का सुरूर के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने खुद का एक काल्पनिक संस्करण निभाया। उन्होंने कर्ज़्ज़, रेडियो, खिलाड़ी 786 और द एक्सपोज़ जैसी फिल्मों में अभिनय किया 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.