Bharat में ये होगा Katrina Kaif का नाम, खुद किया खुलासा

Katrina kaif Name in Bharat कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म में भारत में अपने नाम का खुलासा किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:18 PM (IST)
Bharat में ये होगा Katrina Kaif का नाम, खुद किया खुलासा
Bharat में ये होगा Katrina Kaif का नाम, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में कटरीना और सलमान एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। सलमान खान का नाम इस फिल्म में ‘भारत’ है लेकिन कटरीना का नाम इस फिल्म में क्या होगा इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।

कटरीना ने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर ही जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने अपना नाम बताया है। कटरनी के जो फोटो शेयर की है उसमें वो हल्के पीले से रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है ''कुमुद रैना 1975... इस किरदार को करते हुए मैंने अविश्वसनीय समय बिताया। फिल्म की पूरी जर्नी मेरे लिए बेहद एक्साइटेड रही है।लोगों के इस फिल्म को देखने तक मैं सब्र नहीं कर सकती’। कटरीना के फोटो पर रणवीर सिंह और प्रीति जिंटा ने भी कमेंट किया है। दोनों ने फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की है।

आपको बाते दें कि ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। हालांकि अभी सिर्फ फिल्म का ट्रेलर और कुछ पोस्टर ही शेयर किए हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इसके गाने कैसे होंगे इसका भी लोगों को इंतजार है। क्योंकि सलमान की फिल्म में एक गाना तो ऐसा होती ही है जो लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है। फिल्म में कटरीना और सलमान के अलावा दिशा पटानी( Disha Patani), तब्बू (Tabbu), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ (Jackei Shroff) लीड रोल में हैं। इससे पहले ये दोनों स्टार्स साल 2018 में आई टाइगर जिंदा है में नजर आए थे। वो फिल्म बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। देखें ट्रेलर।

chat bot
आपका साथी