Coronavirus: सलमान खान ने वर्कर्स के लिए पहली किश्त में दिए 6 करोड़, जानें- कब आएगी दूसरी किश्त?

Salman Khan Donation For Daily wages Workers सलमान खान ने डेली वैजेज वर्कर्स की मदद के लिए पहली किश्त दे दी है जिसमें करीब 6 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 10:48 AM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 12:16 PM (IST)
Coronavirus: सलमान खान ने वर्कर्स के लिए पहली किश्त में दिए 6 करोड़, जानें- कब आएगी दूसरी किश्त?
Coronavirus: सलमान खान ने वर्कर्स के लिए पहली किश्त में दिए 6 करोड़, जानें- कब आएगी दूसरी किश्त?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से आर्थिक परेशानियां झेल रहे डेली वैजेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल, कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद है और इस वजह से डेली वैजेज वर्कर्स काम पर नहीं जा रहे हैं। ऐसे में कई स्टार्स ने उनकी मदद की है ताकि इस आर्थिक संकट में उन्हें मदद मिल सके। बताया जा रहा था कि सलमान खान ने डेली वैजेज मजदूरों की मदद का फैसला किया है और अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने इस मदद में पहली किश्त दे दी है।

सलमान खान ने पहली मदद के रूप में करीब 20 हजार वर्कर्स के खातों में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने हर वर्कर के खाते में 3000 रुपये दिए हैं, ऐसे में सलमान खान ने करीब 6 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। माना जा रहा है कि सलमान खान इसके बाद वर्कर्स की मदद के लिए उन्हें पैसे दे सकते हैं या किसी और तरीके से मदद कर सकते हैं। दूसरी किश्त में सलमान खान वर्कर्स की संख्या में भी इजाफा कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 5, 2020 at 12:14pm PDT

वेबसाइट कोईमोई डॉट कॉम की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट ने अनुसार, FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया, 'हमें सलमान खान की ओर से पहली किश्त प्राप्त हो गई है। उन्होंने 20 हजार वर्कर्स को 3000 रुपये दिए हैं। यह पहली किश्त है और दूसरी किश्त में 3000 वर्कर्स की मदद की जाएगी।' साथ ही दूसरी किश्त को लेकर उन्होंने कहा कि अगले 10-15 दिन में दूसरी किश्त भी आ जाएगी।

 

View this post on Instagram

@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 21, 2020 at 1:18pm PDT

तिवारी ने बताया कि अगर उन्हें एक साथ ही पैसे देते हैं तो पैसे खर्च करने की स्पीड बढ़ जाएगी और सभी को अपने पैसे मिल रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान का एनजीओ बिइंग ह्यूमन भी लोगों को शिक्षा और मेडिकल से जुड़ी मदद कर रहा है। इससे पहले सलमान खान ने एक मैसेज जारी कर अपने फैंस को घर में रहने के लिए कहा था और कई टिप्स देकर जागरूक किया था। वहीं, सलमान खान के अलावा भी कई स्टार्स इन वर्कर्स की मदद के लिए पैसे दान दे रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी