कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां की मदद को लेकर आगे आए सोहेल खान, वीडियो शेयर कर रही ये बात

राखी की मां जया सावंत इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और कैंसर से जंग लड़ रही हैं। वहीं बीते दिनों राखी ने हॉस्पिटल से अपनी मां एक वीडियो जारी किया था जिसमें उनकी बीमारा मां सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 01:27 PM (IST)
कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां की मदद को लेकर आगे आए सोहेल खान, वीडियो शेयर कर रही ये बात
Sohail Khan Share A Video For Rakhi Sawant And Came Forward For Cancer Treatment Of Her Mother Jaya Sawant Cancer

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड की आइटन गर्ल राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। राखी हाल ही में 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आईं हैं। राखी के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अपनी मां के कैंसर होने की खबर को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। राखी की मां जया सावंत इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और कैंसर से जंग लड़ रही हैं। उन्होंने हाल में अपनी मां के कैंसर से ग्रस्त होने की बात कही थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। वहीं बीते दिनों राखी ने हॉस्पिटल से अपनी मां एक वीडियो जारी किया था जिसमें उनकी बीमारा मां सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत की मां का वीडियो देखने के बाद अब सलमान खान के छोटे भाई एक्टर सोहेल खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोहेल खान राखी की मदद करने की बात के साथ ही उनके जल्द स्वस्थ्य होने की बात कहते नजर  आ रहे हैं। राखी ने सोहेल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई।' 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहेल खान ने कहा, 'माय डियर, राखी, आपको तुम्हें आपकी मां को किसी चीज की जरूरत है, आप मुझे सीधा कॉल कीजिए। मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं। आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। आप केवल उनके साथ बनी रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा।' इस वीडियो के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर राखी की मां के जल्द ठीक होने की दुआ के साथ ही सभी सोहेल की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

chat bot
आपका साथी