विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, करने वाले हैं ये काम

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी के लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। बॉलीवुड का यह खूबसूरत कपल राजस्थान में सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। ऐसे में सिक्स सेंस फोर्ट में पुलिस सुरक्षा के साथ प्राइवेट सिक्योरिटी भी लगाई गई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 03:45 PM (IST)
विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, करने वाले हैं ये काम
विक्की कौशल, कटरीना कैफ, शेरा और सलमान खान- तस्वीर : Instagram: katrinakaifrocks/beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी के लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। बॉलीवुड का यह खूबसूरत कपल राजस्थान में सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। ऐसे में सिक्स सेंस फोर्ट में पुलिस सुरक्षा के साथ प्राइवेट सिक्योरिटी भी लगाई गई है। जिसकी सुरक्षा के बीच विक्की कौशल और कटरीना कैफ सात फेरे लेने वाले हैं।

खास बात यह है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में प्राइवेट सिक्योरिटी की जिम्मेदारी अभिनेता सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा की दी गई है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में प्राइवेट सिक्योरिटी का जिम्मेदारी शेरा ने संभाल ली है। शेरा की खुद का एक निजी सिक्योरिटी कंपनी की जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों पर है। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड का यह स्टार कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। ऐसे में कटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों की शादी में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचने वाली हैं। अब खबर है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी भी मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं।

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन जैसे-जैसे पास आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रशंसकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। राजस्थान में सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में होने वाली कटरीना और विक्की की शादी कितनी हाईप्रोफाइल होगी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां आने वाले हर एक मेहमान को जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनानी होगी यानी शादी के दौरान कोई भी मेहमान मोबाइल फोन अंदर नहीं ले जा सकेगा।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 120 मेहमानों की शामिल होने की खबर है। शादी की तस्वीर लीक नहीं हो इस बात का ध्यान रखा जा रहा है। मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (गैर प्रकटीकरण समझौता ) पर हस्ताक्षर कराए जाएंगे, जिसमें लिखा होगा कि वह शादी समारोह में शामिल होने के दौरान कोई वीडियो या तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे। मेहमानों को उनके नाम की जगह अलग-अलग कोड से पहचाना जाएगा।

यह कोड कटरीना और विक्की के नाम से होंगे। शादी के अलग-अलग कार्यक्रम 7 से 9 दिसम्बर के बीच होंगे। बताया जा रहा है कि मेहमानों का सवाईमाधोपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोमवार को कुछ लोग मुंबई से फ्लाइट से जयपुर आए और फिर यहां से सड़क के रास्ते से सवाई माधोपुर पहुंचे। मंगलवार तक सभी मेहमानों के आने की उम्मीद है। 

chat bot
आपका साथी