Salman Khan ने की फैन्स से अपील- प्लीज ईद पर मेरे घर के बाहर मत लगना भीड़, मैं नहीं मिल पाऊंगा

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई रीलिज हो चुकी है। हर साल ईद पर एक फिल्म देने का वादा करने वाले सलमान ने इस साल अपना वादा पूरा किया। कोरोनो को देखते हुए सलमान ने फैन्स को निराश करने वाला एक भी मेसेज दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:07 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:07 PM (IST)
Salman Khan ने की फैन्स से अपील- प्लीज ईद पर मेरे घर के बाहर मत लगना भीड़, मैं नहीं मिल पाऊंगा
image source: salman khan fan page on instagram (salmankhanplanet)

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' रीलिज हो चुकी है। हर साल ईद पर एक फिल्म देने का वादा करने वाले सलमान ने इस साल अपना वादा पूरा किया। पिछले साल कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। अब कोरोनो को देखते हुए ही सलमान ने फैन्स को निराश करने वाला एक मेसेज दिया है।

इस बार ईद पर नहीं दिखेंगे सलमान

जैसा कि हर सबको पता है हर साल सलमान के फैन्स उन्हें ईद मुबारक बोलने के लिए भाईजान के घर के बाहर आ जाते हैं। और सलमान भी किसी का दिल नहीं तोड़ते थे वो भी अपने फैन्स को हैलो बोलने घर से बाहर आते। पर इस बार ऐसा हो न सकेगा। पिछले साल की तरह इस साल भी सलमान खान फैन्स को ईदी नहीं दे पाएंगे। इस साल भी सलमान खान ने फैन्स से अपील की है कि वह वह उनके घर के बाहर इकट्ठा न हों, क्योंकि वह उनसे मिलने नहीं आ सकेंगे। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैमली के साथ देखेंगे 'राधे...'

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सलमान कुछ खास करने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं किया है। सलमान अपने परिवार के साथ बैठकर अपनी फिल्म राधे देखने वाले हैं। सलमान को फिल्म देखने को लेकर हड़बड़ी रहती है। वह कभी भी अपनी फिल्म पूरी नहीं देख पाते हैं। सलमान के एक दोस्त ने बताया था कि भाई ने कभी भी अपनी फिल्म शुरू से आखिरी तक नहीं देखी है। वह अपनी फिल्म टुकड़ों में देखते हैं।

राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर और चार गाने रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी