सलमान ख़ान और शाह रुख़ ख़ान ने जब अवॉर्ड शो में बतायी थी अपने बीच हुए झगड़े की असली वजह

शाह रुख़ और सलमान के बीच 2008 में कटरीना कैफ़ की बर्थडे पार्टी में किसी बात पर झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। एमएलए बाबा सिद्दीक की इफ़्तार पार्टी में सलमान और शाह रुख़ ने गले मिलकर झगड़ा ख़त्म किया।

Manoj VashisthThu, 24 Jun 2021 05:32 PM (IST)
Salman Khan Shah Rukh Khan in function. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और शाह रुख़ ख़ान की दोस्ती और दुश्मनी, दोनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी चर्चित रही हैं। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते सामान्य हो गये थे। सलमान और शाह रुख़ के बीच बॉन्डिंग 2016 में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के मंच पर भी नज़र आयी थी, जब दोनों ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में इस लड़ाई की असली वजह बतायी थी।

वीडियो में शाह रुख़ कहते हैं- किसी को यह नहीं मालूम है कि सलमान और मेरा झगड़ा क्यों हुआ? हमारा झगड़ा एक बहुत छोटी सी बात पर हुआ कि हम दोनों में से ज़्यादा ख़ुश कौन है। इसी बात पर हमारा झगड़ा हो गया और असली वजह हम सबसे सामने बताना चाहते हैं।

सलमान शाह रुख़ को बीच में रोककर कहते हैं कि यह मुझे कंविंस करना चाह रहे थे कि तू शादी कर ले। शाह रुख़ आगे कहते हैं- मैं जब घर जाता हूं तो मुझे ख़ुशी होती है। सलमान ने कहा कि मेरी बीवी नहीं है तो मुझे और ज़्यादा ख़ुशी होती है। मैं घर जाता हूं तो मेरी लाड़ली मेरी गोद में बैठती है तो इसने कहा कि मैं घर जाता हूं तो बहुत सी लाड़लियां मेरी गोद में बैठती हैं, मुझे और भी ज़्यादा ख़ुशी होती है।

शाह रुख़ और सलमान आगे कहते हैं कि हमारी कोई फाइट नहीं हुई थी। हमारी लड़ाई कुछ अंदाज़ अपना अपना टाइप से हुई थी। कोई बड़ा झगड़ा नहीं हुआ था। हमारे बीच में दोस्ती नहीं, भाईगीरी है।

बता दें, शाह रुख़ और सलमान के बीच 2008 में कटरीना कैफ़ की बर्थडे पार्टी में किसी बात पर झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। कुछ साल बाद एमएलए बाबा सिद्दीक की इफ़्तार पार्टी में सलमान और शाह रुख़ ने गले मिलकर झगड़ा ख़त्म किया। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के साथ नज़र आते रहे हैं।

शाह रुख़ ने सलमान की फ़िल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था, वहीं सलमान ने शाह रुख़ की पिछली फ़िल्म ज़ीरो में कैमियो भी किया था। अब सलमान के शाह रुख़ की फ़िल्म पठान में स्पेशल एपीयरेंस करने की ख़बरें हैं। बताया जा रहा है कि सलमान अपने टाइगर वाले अंदाज़ में पठान में कैमियो कर रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.