सलमान खान और कटरीना की Movie date, डिलाईट सिनेमा थियेटर में ''जूली'' देखने पहुंचे...जानें पूरा माजरा

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 03:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Feb 2019 08:42 AM (IST)
सलमान खान और कटरीना की Movie date, डिलाईट सिनेमा थियेटर में ''जूली'' देखने पहुंचे...जानें पूरा माजरा
सलमान खान और कटरीना की Movie date, डिलाईट सिनेमा थियेटर में ''जूली'' देखने पहुंचे...जानें पूरा माजरा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जी आपने बिल्कुल सही पढ़ा, सलमान और कटरीना मूवी डेट पर जाने वाले हैं. वह भी जूली देखने. लेकिन रियल लाइफ में नहीं, बल्कि उनकी आने वाली फिल्म भारत में. अब आपको पूरा माजरा बताते हैं.

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और इस फिल्म में कटरीना कैफ अहम किरदारों में हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के कई हिस्सों में हो रही हैं. ऐसे में रविवार के दिन भारत फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग जुहू के चन्दन सिनेमा में हुई, जहां सलमान खान और कटरीना कैफ मौजूद थे.

जागरण डॉट कॉम ने यह जानकारी हासिल की है कि चंदन सिनेमा का नाम डिलाईट सिनेमा फिल्म की शूटिंग के लिए रखा गया था. इस थियेटर को चुनने की भी खास बात यह है कि खबर आई चंदन सिनेमा अब बंद होने वाला है. सिम्बा वहां की आखिरी फिल्म थी. फिलहाल ऐसे में थेयेटर में जाहिर सी बात है कि किसी नयी फिल्म के शोज नहीं रहे होंगे, इसलिए भारत के दृश्य के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा हो. खास बात यह है कि इसके लिए जुहू के चर्चित सिनेमा थियेटर का नाम चन्दन सिनेमा से बदलकर डिलाईट सिनेमा कर दिया गया. तक़रीबन शाम के आठ बजे सलमान खान और कटरीना कैफ वहां मौजूद थे, जहां इस थियेटर में ''जूली'' फिल्म के पोस्टर नजर आ रहे हैं. ''जूली'' 1975 में रिलीज हुई थी. ऐसे में ''भारत'' फिल्म में इस पोस्टर वाले थियटर में कटरीना और सलमान ने शूटिंग पूरी की है, जिससे स्पष्ट है कि ''भारत'' यानि सलमान का 70 के दशक के साथ कुछ कनेक्शन दिखाया जायेगा.

वैसे भी सलमान खान की इस फिल्म में सलमान को कई दौर में दिखाया जाना है. अब इस पोस्टर से यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि फिल्म में 70 के दौर का संदर्भ है. इस दौरान दोनों का लुक क्या था यह तो अबतक बाहर नहीं आ पाया है. लेकिन इतना तय है कि फिल्म में सलमान और कटरीना जूली देखने के लिए जाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने देसी गर्ल प्रियंका को पढ़ाया पाठ...बोली अपनी जड़ को मत भूलो

chat bot
आपका साथी