फार्म हाउस पर यूलिया वंतूर के साथ झाड़ू लगाते सलमान खान का वीडियो वायरल, देखा गया लाखों बार

हाल ही में यूलिया वंतूर ने निसर्ग तूफान के बाद सलमान खान के फार्महाउस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 10:45 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:53 PM (IST)
फार्म हाउस पर यूलिया वंतूर के साथ झाड़ू लगाते सलमान खान का वीडियो वायरल, देखा गया लाखों बार
फार्म हाउस पर यूलिया वंतूर के साथ झाड़ू लगाते सलमान खान का वीडियो वायरल, देखा गया लाखों बार

नई दिल्ली, जेएनएन। कल यानी 5 जून को पूरे देश में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया। इस दिन को हर किसी ने अपने अपने तरीके से मनाने के कोशिश की। हर कोई प्रकृति को बचाने की कवायत कर रहा है। विश्व पर्यावरण के दिन लोग पेड़-पौधे लगाने के साथ ही पर्यावरण को सुरक्षित रखने का प्रण लेते हैं। इस खास दिन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने और भी खास बनाने की कोशिश की है। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फॉर्म हाउस पर झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay Music Credits: Mark Mothersbaugh

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 5, 2020 at 7:56am PDT

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान फार्म हाउस की सड़क पर झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं। सलमान खान सड़क पर पड़े पत्ते और कचरे को खुद उठा रहे हैं और साफ कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर और स्टाफ के कुछ लोग भी झाड़ू लगाते नजर आ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सलमान और यूलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को साफ-सफाई का ध्यान रखने की अपील की है। दोनों ही कलाकारों ने स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने में अपना योगदान दिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में यूलिया वंतूर ने निसर्ग तूफान के बाद सलमान खान के फार्महाउस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। यूलिया वंतूर लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के फार्महाउस पर ही ठहरी हुई हैं। इन तस्वीरों को यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। तस्वीरों में आए निसर्ग तूफान की तबाही को साफ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

@vanturiulia shares videos of the cyclone from @beingsalmankhan's farmhouse #iuliavantur #cyclone #salmankhan #farmhouse #bollywood #bollywoodceleb #bollywoodcelebrity #bollywoodnews #etimes #entertainmenttimes

A post shared by ETimes (@etimes) on Jun 4, 2020 at 9:38pm PDT

इन तस्वीरों में तेज हवाएं... ताबड़तोड़ बारिश... टूटे हुए पेड़ और तबाही के कई सबूत देखने को मिल रहे हैं। ये तस्वीरें निसर्ग तूफान के शांत होने के बाद की हैं। ये तस्वीरें वाकई चौंकाने वाली हैं। उनके फार्महाउस पर कई बड़े-बड़े पेड़ टूट कर गिर पड़े हैं।

chat bot
आपका साथी