ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली थी सलमान-आयुष की फिल्म 'अंतिम', जानें क्यों बदला गया फैसला

सिनेमाघर और डिजिटल प्लेतटफॉर्म के बीच कॉम्पटीशन को लेकर अभिनेता सलमान खान का कहना है कि ‘बड़े पर्दे पर फिल्मर देखने के आनंद को कोई बदल नहीं सकता है। थिएटर की तुलना में लैपटॉप आइपैड या छोटी स्क्री न पर फिल्में देखने में ज्यादा मजा नहीं आता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:44 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:09 AM (IST)
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली थी सलमान-आयुष की फिल्म 'अंतिम', जानें क्यों बदला गया फैसला
Photo credit - salman Khan Insta Account Photo

मुंबई। सिनेमाघर और डिजिटल प्लेटफॉर्म के बीच कॉम्पटीशन को लेकर अभिनेता सलमान खान का कहना है कि ‘बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के आनंद को कोई बदल नहीं सकता है। थिएटर की तुलना में लैपटॉप, आइपैड या छोटी स्क्रीन पर फिल्में देखने में ज्यादा मजा नहीं आता है। अगर आपको लगता है कि समार्टफोन सिनेमाहॉल का विकल्प हैं, तो यह सच नहीं है’।

सलमान ख़ान ने ये बात सोमवार को मुंबई में फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही। ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई में किया गया जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी।  इवेंट में बताया कि पहले ‘अंतिम’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना थी। बाद में निर्माताओं ने उसे थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ साल 2018 में रिलीज मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न की रीमेक है।

इस फिल्म में सलमान सख्त सिख पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं जिसका नाम राजवीर सिंह है। वहीं उनके बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में हैं। ये पहली बार है जब  सलमान और आयुष साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कोई अभिनेत्री नहीं है। इस बाबत ‘दबंग’ अभिनेता ने कहा कि यह किरदार अपने आप में संपूर्ण है। अगर आप इसमें रोमांस या गाना जोड़ दें तो किरदार हल्का हो जाएगा, जो हम नहीं चाहते थे। हालांकि हमने उसे लेकर थोड़ा सी शूटिंग भी की थी, लेकिन फिर हमने इसे फिल्म से अलग कर दिया।

एक्टर ने बताया यह किरदार बिना हीरोइन के ही खूबसूरत है। सिख किरदार निभाने को लेकर सलमान ने कहा कि वह हर किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ निभाते हैं। आपको बता दें कि 'अंतिम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे  काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है। ट्रेलर आयुष शर्मा के जन्मदिन वाले दिन रिलीज़ किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

chat bot
आपका साथी