Salman Khan WorkOut Video: तो इस तरह सलमान खान ने बनाई दमदार बॉडी, वर्कआउट वीडियो देख फैंस हुए हैरान

सलमान का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपको पता चलेगा कि वह खुद को फिट रखने के लिए कैसे मेहनत करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 07:32 AM (IST)
Salman Khan WorkOut Video: तो इस तरह सलमान खान ने बनाई दमदार बॉडी, वर्कआउट वीडियो देख फैंस हुए  हैरान
Salman Khan WorkOut Video: तो इस तरह सलमान खान ने बनाई दमदार बॉडी, वर्कआउट वीडियो देख फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दबंग सलमान खान इंडस्ट्री के फिट एंड हिट स्टार्स में से एक हैं। 54 साल की उम्र में सलमान ने खुद को जिस तरह से फिट रखा है वो वाकई दूसरों के लिए एक प्रेरणा हैं। सलमान अपनी फिट बॉ​डी के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं सलामन अपने बिजी ​शेड्यूल में वर्कआउट करना कभी नहीं भूलते हैं। वह अपने पूरे दिन का एक अच्छा खास वक्त अपनी फिटनेस के लिए देते है। वहीं फैंस में सलमान की फिट बॉडी को लेकर क्रेज इस कदर है कि फिल्मों में उनका शर्ट उतारना हिट होने का फॉर्मूला माना जाता है। इसी बीच अब सलमान का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपको पता चलेगा कि वह खुद को फिट रखने के लिए कैसे मेहनत करते हैं।

सलमान खान की ओर से उनका वर्कआउट वीडियो उनके अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर फीड पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में सलामान न सिर्फ वर्कआउट करते दिख रहे हैं बल्कि फैंस से बाते करते भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों सलमान ने पनवेल फार्महाउस में अपने निजी जिम के अंदर की कुछ झलकियां शेयर की थीं। वहीं अब उनके इस धमाकेदार वर्कआउट वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है।  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान पुशअप्स से लेकर क्रंचेज तक और भारी वजन उठाने तक के वर्कआउट कर रहे हैं। वहीं इस दौरान उन्हें कई तहर के डिफरेंट वर्कटाउट करते करते देखा जा सकता है। सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक इस वीडियो को यूट्यूब पर ढेड़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इसे 38 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी