Salman Khan All Praise For Daiy Shah: रेस 3 एक्ट्रेस के निशाने पर सलमान हुए फ़िदा, अब चाहते हैं करें ये काम

Salman Khan Praises Daisy Shah डेज़ी शाह ने दो साल पहले राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इसी साल मई में उन्हें नेशनल राइफल एसोसिएशन की ओर से लाइसेंस जारी किया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 08:02 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 01:20 PM (IST)
Salman Khan All Praise For Daiy Shah: रेस 3 एक्ट्रेस के निशाने पर सलमान हुए फ़िदा, अब चाहते हैं करें ये काम
Salman Khan All Praise For Daiy Shah: रेस 3 एक्ट्रेस के निशाने पर सलमान हुए फ़िदा, अब चाहते हैं करें ये काम

नई दिल्ली, जेएनएन। डेज़ी शाह आधिकारिक तौर पर निशांची यानि शूटर बन गयी हैं, जिसके लिए सलमान ख़ान ने उन्हें बधाई दी है और ख़्वाहिश ज़ाहिर है कि वो शूटिंग चैम्पियनशिप में मेडल जीतकर लाएं। डेज़ी इन दिनों फ़िल्मों से फुर्सत निकालकर अपने शूटिंग स्किल्स को शार्प करने में जुटी हैं और बाकायदा इसकी ट्रेनिंग ले रही हैं। 

सलमान ने डेज़ी की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जो राइफल शूटिंग की प्रैक्टिस के दौरान ली गयी है। इस तस्वीर में डेज़ी राइफल शूटर की ड्रेस पहने हुए हाथ में राइफल थामे हुए मुस्कुरा रही हैं। सलमान ने इस फोटो के साथ लिखा है- एक बार फिर एस्पायरिंग शॉट बनने पर बधाई। अब थोड़ा मेडल को टारगेट करो।

सलमान की पोस्ट से ज़ाहिर है कि वो डेज़ी शाह को किसी शूटिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतते हुए देखना चाहते हैं। डेज़ी शाह ने दो साल पहले राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इसी साल मई में उन्हें नेशनल राइफल एसोसिएशन की ओर से लाइसेंस जारी किया गया है।

कुछ महीने पहले डेज़ी ने मुंबई मिरर अख़बार से हुई बातचीत में कहा था कि वो राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहती हैं। डेज़ी ने बताया था कि उन्होंने कुछ दोस्तों के साथ मस्ती के लिए शूटिंग करना शुरू किया था, जो शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे। दोस्तों की हौसलाअफज़ाई पर डेज़ी ने खेल-खेल में शूटिंग की प्रैक्टिस करना शुरू किया था।

डेज़ी ने एक शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया था, मगर कुछ प्वाइंट्स से पीछे रह गयीं। अब सलमान की इस इंस्टाग्राम पोस्ट से लगता है कि डेज़ी वाकई इस गेम के लिए गंभीर हैं और कुछ करने का इरादा रखती हैं। हालांकि डेज़ी ने इसी इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वो एक्ट्रेस पहले रहेंगी। डेज़ी ने सलमान के साथ जय हो से बतौर लीडिंग लेडी फ़िल्मों में पारी शुरू की थी। उनकी आख़िरी फ़िल्म रेस 3 है, जिसमें वो राइफल शूटिंग करते हुए दिखायी दी थीं। 

chat bot
आपका साथी