हाथों में बंदूक लिए नजर आए सैफ अली खान, जानें क्या है पूरा माजरा

अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने परिवार के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो शूटिंग करते दिख रहे हैं। अभिनेता की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 04:20 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 04:20 PM (IST)
हाथों में बंदूक लिए नजर आए सैफ अली खान, जानें क्या है पूरा माजरा
Saif Ali Khan was seen with a gun in his hands. photo soruce @saifalikhan_online instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने परिवार के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो शूटिंग करते दिख रहे हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ जैसलमेर स्थित एक आउटडोर शूटिंग रेंज में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। फोटोज में तैमूर अपने पिता के साथ शूटिंग का लुत्फ उठा रहे हैं इस दौरान उन्होंने साउंड प्रुफ हेडफोन भी लगाए हुए हैं। सैफ अली खान और तैमूर अली खान की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के फैन पेज ने शेयर किया है। फोटोज में एक्टर ब्लैक और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं, जबकि तैमूर व्हाइट और ग्रे शॉर्ट्स में बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Saifalikhan 🔵 (@saifalikhan_online)

हाल ही में करीना ने हैलोवीन के मौके पर तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो स्विंमिग पूल किनारे बैठकर चिल कर रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने बताया कि तैमूर सभी के हैलोवीन लुक के देखते हुए स्विंमिग पूल किनारे एंजॉय किया।

View this post on Instagram

A post shared by Saifalikhan 🔵 (@saifalikhan_online)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही वरुण वी शर्मा के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ और रानी मुखर्जी के साथ लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ये फिल्म 19 नबंवर को सिनेमारों में रिलीज होगी। फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी की फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा वो ‘आदिपुरूष’ और ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं।

अभिनेता सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

chat bot
आपका साथी