चार बच्चों के पिता बनने के बाद उनकी शादी को लेकर डरे सैफ अली खान, एक्टर को सताने लगी है इस बात की चिंता

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हाल ही में फिल्म भूत पुलिस के कलाकार सैफ अली खान यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस ने हिस्सा लिया। शो में पहुंचकर इन तीनों सितारों ने कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती की।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:38 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:38 AM (IST)
चार बच्चों के पिता बनने के बाद उनकी शादी को लेकर डरे सैफ अली खान, एक्टर को सताने लगी है इस बात की चिंता
अपने बच्चों के साथ बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, तस्वीर- Instagram: actorsaifalikhan

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' के कलाकार सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस ने हिस्सा लिया। शो में पहुंचकर इन तीनों सितारों ने कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती की। सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस ने अपने बारे में खास खुलासे भी किए। द कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने महंगी शादियों को लेकर अपनी चिंता जाहिर की।

दरअसल कपिल शर्मा ने यामी गौतम से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। जिस पर अभिनेत्री ने कहा कि हमने शादी परिवार के 20 सदस्यों के बीच में की। हमें कोई बड़ा फंक्शन नहीं करना था। वहीं सैफ अली खान ने कहा कि हमारा भी प्लान अपनी शादी को प्राइवेट रखना और परिवार के सदस्यों के बीच करने का था, लेकिन कपूर खानदान में हैं ही 200 लोग तो क्या कर सकते हैं। वहीं इसके बाद सैफ अली खान ने महंगी शादियों को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की।

अभिनेता ने कहा है, 'मुझे बहुत डर लगता है महंगी शादी से, क्योंकि मेरे चार बच्चे हैं। मैं डरा हुआ हूं।' सैफ अली खान की यह बात सुनकर कपिल शर्मा सहित आसपास मौजूद सभी सितारे ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kapilsharma_fan_ नाम के हैंडल ने साझा किया है। वहीं इसके अलावा सैफ अली खान ने द कपिल शर्मा शो में यह भी बताया कि देश में लगे दो लॉकडाउन में उन्होंने क्या किया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by The Kapil Sharma Show (@kapilsharma_fan_)

शो में कपिल शर्मा सैफ अली खान से पूछते हैं कि तो सर आपने लॉकडाउन में क्या किया फिर ? इस पर अभिनेता कहते हैं, 'पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कूकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा।' सैफ अली खान की यह बात सुनकर शो में मौजूद सभी दर्शक और जज अर्चना पूरण सिंह ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं। सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा सैफ अली खान की यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के फैंस प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस द कपिल शर्मा शो में फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रचार के लिए पहुंचे थे। हालांकि 'द कपिल शर्मा शो' में 'भूत पुलिस' दूसरी मुख्य अभिनेता अर्जुन कपूर शामिल नहीं हुए। बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फिल्म हॉरर कॉमेडी जोनर पर आधारित है। जिसमें सैफ और अर्जुन कपूर भूत भगाने वाले बने हैं। फिल्म को अब तक मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली है। 

chat bot
आपका साथी