Kareena Kapoor से डरते हैं सैफ अली खान, इसलिए नहीं हुए थे लॉकडाउन के समय Haircut Trend में शामिल

सैफ और करीना भी अपने तमाम प्रशंसकों को कपल गोल्स देते रहते हैं। अब हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो करीना की किस बात से थोड़ा डरते हैं। उन्होंने लॉकडाउन ट्रेंड में भागीदारी ना करने की वजह भी बताई है।

Pratiksha RanawatMon, 26 Jul 2021 10:33 PM (IST)
सैफ अली खान, करीना कपूर खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार है। दोनों की जोड़ी को उनके फैन खूब पसंद करते हैं। सैफ और करीना भी अपने तमाम प्रशंसकों को कपल गोल्स देते रहते हैं। अब हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो करीना की किस बात से थोड़ा डरते हैं। उन्होंने लॉकडाउन ट्रेंड में भागीदारी ना करने की वजह भी बताई है।

दरअसल बीते साल लगे लॉकडाउन के दौरान एक ट्रेंड चल गया था जिसमें तमाम कपल्स अपने साथी का हेयरकट करने में लगे हुए थे। क्योंकि बाहर तो सबकुछ कोरोना की वजह से बंद था। लेकिन इस दौरान सैफ और करीना कपूर इस ट्रेंड में शामिल नहीं हुए। अब हाल ही में सैफ अली खान ने बताया है कि वो और उनकी पत्नी इस ट्रेंड में शामिल क्यों नहीं हो सके।

हाल ही में सैफ अली खान ने फीट अप विद द स्टार्स शो के दौरान कई मजेदार बातें और खुलासे किए। इस बातचीत में उन्हें लॉकडाउन ट्रेंड में हिस्सा ना लेने का कारण बताया। सैफ ने बताया कि, 'ऐसा करूंगा तो मुझे लगता है वो मुझे मार देगी। मेरे लिए ये बहुत अनप्रोफेशनल रहेगा कि मैं कोश‍िश कर उसके बाल काटूं, वो राष्ट्रीय संपत्त‍ि है। हम अभी भी काम कर रहे हैं, हम एक दूसरे के बाल से ख‍िलवाड़ नहीं कर सकते। पर खुशक‍िस्मती से वो मेरे बालों के साथ खेल सकती है पर उसने ऐसा किया नहीं।'

अपने बालों के बारे में बताते हुए सैफ अली खान ने कहा कि, 'पहले मेरे हेयरकट इतने बुरे हुआ करते थे और उनमें से एक भी यहां नहीं है।' सैफ ने अपनी पुरानी फिल्म 'ये दिल्लगी' में अपने बाल दिखाते हुए कहा कि, 'ये असली बालों से बहुत अच्छी है। मैं एक अमर च‍ित्र कथा हीरो की तरह दिखाई दे रहा हूं। और ये दिल्लगी में तो मैं बेकार लग रहा हूं।' सैफ ने इस दौरान और भी कई मजेदार किस्से सुनाए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.