Saif Ali Khan ने बताया कब होगी करीना कपूर डिलीवरी, घर में जल्द आने वाला नन्हा मेहमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाला हैं। जल्द फिर से पापा बनने जा रहे सैफ अली ख़ान ने ये कन्फर्म किया है कि फरवरी के शरुआती दिनों में करीना कपूर की डिलीवरी हो सकती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 09:32 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 09:40 AM (IST)
Saif Ali Khan ने बताया कब होगी करीना कपूर डिलीवरी, घर में जल्द आने वाला नन्हा मेहमान
Photo credit - Kareena kapoor Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाला हैं। जल्द फिर से पापा बनने जा रहे सैफ अली ख़ान ने ये कन्फर्म किया है कि फरवरी के शरुआती दिनों में करीना कपूर की डिलीवरी हो सकती है। यानी सैफ और करीना अब किसी भी वक्त दोबारा पैरेंट्स बन सकते हैं। लेकिन इस डिलीवरी को लेकर सैफ ज्यादा चिंतित नहीं हैं। इस बार वो घबरा नहीं रहे हैं।

करीना की डिलीवरी के बारे में फिल्मफेयर मैग्ज़ीन से बात करते हुए सैफ ने बताया, ‘फरवरी के शुरुआती हफ्ते में हमारे घर नन्हा मेहमान आने वाला है। लेकिन इस बार हम काफी चिल्ड आउट हैं। हम बेबी को लेकर काफी कैजुअल हैं, साथ ही एक्साइटेड भी हैं। हम ये सोचकर एक्साइटेड हैं कि बेबी तैमूर संग पूरे घर में दौड़ लगाने वाला है’।

आपको बता दे कि करीना कपूर और सैफ अली ख़ान ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में करीना ने तैमूर अली ख़ान को जन्म दिया। अब एक्ट्रेस दूसरे बार मां बनने जा रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी डेज़ में करीना कपूर अपना काम भी कर रही हैं और काम के साथ अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रख रही हैं।

हाल ही में करीना ने अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें वो अलग-अलग पोज़ में योगा करती दिख रही थीं। एक्ट्रेस की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। योगा करने के दौरान करीना का बेबी बंप साफ नज़र आ रहा था। फोटो शेयर करन के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘करेंट मूड- अधिकतम स्ट्रेच’। बता दें, करीना की ये तस्वीरें एक फोटोशूट का हिस्सा थीं। आपको बता दें कि करीना हाल ही में अपने नये घर में शिफ्ट हुई हैं, जिसकी झलक उन्होंने तस्वीरों के ज़रिए दिखायी भी थी।

chat bot
आपका साथी