'बंटी और बबली 2' का टीजर हुआ रिलीज, 12 साल बाद फिर साथ आए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी

Bunty aur Babli 2 Teaser इसी बीच अब दर्शकों को सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी करीब 12 साल बाद देखने को मिल रही है। सैफ और रानी की फिल्म बंटी और बबली 2 का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:18 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:45 PM (IST)
'बंटी और बबली 2' का टीजर हुआ रिलीज, 12 साल बाद फिर साथ आए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी
बंटी और बबली 2 का टीजर हुआ रिलीज, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी के बाद से बंद हुए सिनेमाघर अब खुलना शुरू हो गए हैं। सिनेमाघरों का इंतजार कर रही फिल्मों ने भी अब अपनी रिलीज की तारीखों का एलान कर दिया है। जिसके बाद सिनेमा प्रेमियों के बीच भी खासा उत्साह देखा जा रहा है। इसी बीच अब दर्शकों को सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी करीब 12 साल बाद देखने को मिल रही है। सैफ और रानी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। जिसे देख सैफ और रानी के फैंस इनकी जोड़ी देख बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं।

दरअसल सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल 'बंटी और बबली 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले इसका टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सीनियर बंटी और बबली के साथ जूनियर बंटी और बबली की जोड़ी भी नजर आ रही है। इस टीजर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी काफी मजेदार होने वाली है।

रिलीज किए गए टीजर में दिखाया गया है कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी शॉट के लिए तैयार हो रहे होते हैं। इस दौरान रानी सैफ से कहती हैं, 'सैफू कितने दिनों बाद हम साथ काम कर रहे हैं।' इसके जवाब में सैफ अली खान कहते हैं '12 साल बाद'। रानी कहती हैं, 'मैंने तुम्हारे साथ काम करना बहुत मिस किया यार।' सैफ भी इसके जवाब में रानी की हां में हां मिलाते हैं। सैफ और रानी शॉट के लिए रेडी होते हैं इतने में पीछे से सिद्धांत और शरवरी भी आ जाते हैं।

सिद्धांत और शरवरी को देखकर सैफ और रानी थोड़ा हैरान रह जाते हैं। सिद्धांत और शरवरी अपने आप को बंटी और बबली नाम से इंट्रोड्यूज करते हैं। लेकिन रानी कहती हैं बबली सिर्फ एक ही है और वो मैं हूं। वहीं सैफ पिल्म के निर्देशक वरुण वी शर्मा से पूछते हैं कि ये क्या रायता फैलाया है। इसके जवाब में निर्देशक कहते हैं, 'ये बी बंटी और बबली हैं आदित्य सर ने स्क्रिप्ट चेंज की है।' इसके बाद रानी वहां से चिल्लाते हुए चली जाती हैं। तो वहीं शरवरी और सिद्धांत पोज देने लगते हैं लेकिन लाइट्स बंद कर दी जाती है सेट की।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

बता दें कि ये फिल्म साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल है। इस फिल्म में गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य किरदरा में नजर आने वाले हैं। तो वहीं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी अहम भूमिकाओं में रहेंगे। ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमागरों में रिलीज होने वाली है।

chat bot
आपका साथी