Bunty aur Babli 2: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का लुक हुआ रिवील, बंटी की बढ़ी हुई तोंद का माप लेती दिखी बबली

12 साल बाद सैफ और रानी को एक साथ देखने के लिए दर्शक भी खासे उत्साहित हैं। बीते दिन ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इसके बाद आज फिल्म से सैफ और रानी का लुक भी सामने आ गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 02:24 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 02:24 PM (IST)
Bunty aur Babli 2: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का लुक हुआ रिवील, बंटी की बढ़ी हुई तोंद का माप लेती दिखी बबली
सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 12 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं। सैफ और रानी फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म से दोनों एक्टर्स का पहला लुक सामने आया है। 12 साल बाद सैफ और रानी को एक साथ देखने के लिए दर्शक भी खासे उत्साहित हैं। बीते दिन ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इसके बाद आज फिल्म से सैफ और रानी का लुक भी सामने आ गया है।

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खना और रानी मुखर्जी पति- पतिनी के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में सैफ और रानी का जो पहला लुक सामने आया है उसमें अभिनेता का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिख रहा है। इस लुक को सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। इस तस्वीर में सैफ अली खान हाथ में सिलेंडर उठाए दिख रहे हैं। तो वहीं रानी मुखर्जी इंचटेप से सैफ का नाप लेती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

साड़ी पहने रानी टिपिकल हाउस वाइफ दिख रही हैं। तो वहीं सैफ भी टिपिकल हसबैंड की तरह नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने बतया है कि फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। वहीं सिद्धांत ने एक अन्य तस्वीर शेयर की है जिसमें रानी मुखर्जी नीले रंग का सूट पहनी बबली के किरदार में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

बता दें कि ये फिल्म साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल है। इस फिल्म में गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य किरदरा में नजर आने वाले हैं। तो वहीं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी अहम भूमिकाओं में रहेंगे। ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

chat bot
आपका साथी