Manoj Patil के आरोपों पर अब साहिल ख़ान ने तोड़ी चुप्पी, 'ये बहुत बड़ा रैकेट है, मैं सच सामने लाऊंगा'

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर और मॉडल मनोज पाटिल की आत्महत्या करने की कोशिश की खबर ने सबको हैरान कर के रख दिया है। मनोज ने गुरुवार सुबह अपने ओशिवारा वाले घर पर नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:01 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:47 PM (IST)
Manoj Patil के आरोपों पर अब साहिल ख़ान ने तोड़ी चुप्पी, 'ये बहुत बड़ा रैकेट है, मैं सच सामने लाऊंगा'
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर और मॉडल मनोज पाटिल की आत्महत्या करने की कोशिश की खबर ने सबको हैरान कर के रख दिया है। मनोज ने गुरुवार सुबह अपने ओशिवारा वाले घर पर नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। आत्महत्या करने से पहले मनोज ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें उन्होंने फिल्म अभिनेता साहिल ख़ान का नाम लिखा था। मनोज का आरोप है कि साहिल उन्हें काफी टाइम से मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे और साइबर बुलिंग कर रहे थे। मनोज फिलहाल कूपर हॉस्पिटल में एडमिट हैं, वहीं उनके परिवार ने साहिल के ऊपर केस दर्ज करवा दिया है।

इधर साहिल ख़ान का भी इस पर रिएक्शन सामने आ गया है। साहिल ने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखा है। मीडिया से बातचीत में साहिल ने कहा, ‘अगर मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है तो मुंबई पुलिस मेरे खिलाफ जो भी एक्शन लेगी मैं उसके मानूंगा। मेरे ख्याल से अगर मैं गलत हूं तो मुझे सज़ा मिलनी चाहिए। लेकिन अगर मैं गलत नहीं हूं तो ये बहुत बड़ा रैकेट है इसका राज़ फाश करिए। सच का साथ दीजिए, सच को सामने लाइए। किसी ने जान देकर मुझपर इल्ज़ाम लगा दिया। इसे गलत तरह से इमोशनली चीज़ों को मोड़ दिया तब मुझे लगा कि अब मुझे सामने आना चाहिए और मैं पुलिस स्टेशन भी जाऊंगा। मैं सच साबित करूंगा’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

#Maharashtra | Case has been registered against actor Sahil Khan and three others for allegedly instigating actor Manoj Patil to attempt suicide: Mumbai Police

Patil is currently undergoing treatment at a hospital in Mumbai

— ANI (@ANI) September 17, 2021

क्या है पूरा मामला... दरअसल ये मामला तब से शुरू हुआ जब मनोज ने राज फौजदार नाम के एक शख्स को स्टेरॉयड बेचे। साहिल ख़ान के मुताबिक, मनोज ने जो स्टेरॉयड बेचे थे वो एक्सायर थे जिसके बाद राज फौजदार को दिल और स्किन की परेशानी हो गई। राज के पास सभी आवश्यक बिल भी थेl उन्हें (राज) सोशल मीडिया पर सपोर्ट चाहिए था तो मैंने वो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। मैंने ये भी कहा कि स्टेरॉयड से जुड़ा रैकेट खत्म होना चाहिए। राज ने कहा कि मनोज पाटिल उनके पैसे नहीं दे रहा है। उन्होंने पैसे जमा करने के लिए अपनी बाइक बेच दी थीl साहिल का कहना है कि उन्होंने राज का वीडियो अनपे इंस्टाग्राम पर शेयर किया उसी ख़ामियाज़ा वो आज भुगत रहे हैं।

chat bot
आपका साथी