Saba Ali Khan ने शेयर की माँ शर्मिला टैगोर की थ्रोबैक फोटो, लिखा- खास कैप्शन

अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:47 PM (IST)
Saba Ali Khan ने शेयर की माँ शर्मिला टैगोर की थ्रोबैक फोटो, लिखा- खास कैप्शन
Saba Ali Khan shares throwback photo of mother Sharmila Tagore. photo source @sabapataudi instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अपनी माँ की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को सबा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फोटो में अभिनेत्री शर्मिला टैगोर में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबा खान ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। शर्मिला टैगोर के इस फोटो सोशल मीडिया पर सबा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर शाही शादी की वीडियो रील पोस्ट की है, जिसमें उनके माता-पिता मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘द रॉयल वेडिंग पार्ट 1, वो वक्त काफी शानदार था और पुरानी चीजें हमेशा किमती होती हैं।’

इसके अलावा उन्होंने सैफ और करीना की भी शादी के दौरान की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘द रॉयल वेडिंग पार्ट 2। ये अलगा है.. मशाअल्लाह।’

आपको बात दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। वो अक्सर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पटौदी पैलेस और परिवार के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी वो कई बार अपने परिवार और परिवार के सभी सदस्यों की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जानकारी के अनुसार सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और वो इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की अक्सर पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

chat bot
आपका साथी