Saba Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो रील, लिखा- ‘परिवार हमेशा मायने रखता है’

अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:11 PM (IST)
Saba Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो रील, लिखा- ‘परिवार हमेशा मायने रखता है’
aba Ali Khan shared video reel on Instagram, wrote- 'Family all that matters'

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है।

इस रील में उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ फोटो को शामिल किया है, इस रील में वो सैफ अली खान, करीना कपूर खान, सोहा अली खान नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी इस रील पर कई एनिमेशन स्ट्रिगर भी लगाए हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘रील इट इन! मेरी प्यारी फैमिली जो मेरे लिए सब कुछ है। लेकिन हम हमेश से साथ रहे हैं।’

सबा अली खान की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है, वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर क्मेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान और सोहा अली खान की अनसीन तस्वीर को शेयर किया था।

फोटो में करीना कपूर खान और सोहा अली खान ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। तो वहीं सबा एक एनिमल प्रिंटेड गाउन में नजर आ रही हैं। फोटो में उनके साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू में नजर आ रही हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘इस समय में एक पल। पता नहीं ये तस्वीर अब तक कहां थी! छिपे हुए खजाने’ एक्ट्रेस की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही एक फैंस ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘बुहत सुंदर लेकिन सैफ कहां हैं।’ वहीं एक फैंस ने लिखा, ‘प्यारा पटौदी परिवार।’

chat bot
आपका साथी