Saba Ali Khan ने शेयर किया करीना और सोहा का अनसीन फोटो, फैंस ने पूछा सैफ कहां है

अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 03:23 PM (IST)
Saba Ali Khan ने शेयर किया करीना और सोहा का अनसीन फोटो, फैंस ने पूछा सैफ कहां है
Saba Ali Khan shared unseen photo of Kareena and Soha. photo source @sabapataudi instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो करीना कपूर खान सोहा अली खान के साथ नजर आ रही हैं।

सबा ने इस अनसीन तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस तस्वीर में करीना कपूर खान और सोहा अली खान ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। तो वहीं सबा एक एनिमल प्रिंटेड गाउन में नजर आ रही हैं। फोटो में उनके साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू में नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘इस समय में एक पल। पता नहीं ये तस्वीर अब तक कहां थी! छिपे हुए खजाने’ एक्ट्रेस की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही एक फैंस ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘बुहत सुंदर लेकिन सैफ कहां हैं।’ वहीं एक फैंस ने लिखा, ‘प्यारा पटौदी परिवार।’

आपको बात दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। वो अक्सर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पटौदी पैलेस और परिवार के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इससे पहले भी वो कई बार अपने परिवार और परिवार के सभी सदस्यों की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जानकारी के अनुसार सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और वो इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की अक्सर पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

chat bot
आपका साथी