रूमी जाफरी ने की रिया चक्रवर्ती की तारीफ, 'चेहरे' की रिलीज को लेकर भी की बात

फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी इन दिनों अपनी फिल्म चेहरे की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:34 AM (IST)
रूमी जाफरी ने की रिया चक्रवर्ती की तारीफ, 'चेहरे' की रिलीज को लेकर भी की बात
रिया चक्रवर्ती, रूमी जाफरी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी इन दिनों अपनी फिल्म 'चेहरे' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म बीते साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की आमद के बाद इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी ने फिल्म को लेकर खास बातचीत की है।

रूमी जाफरी ने हाल ही में द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की है। इस बातचीत के दौरान उन्होंने अभिनेत्र रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बातचीत की। फिल्म 'चेहरे' ओटीटी पर रिलीज होगी या सिनेमाघर में, इस बात का जवाब देते हुए रूमी ने बताया कि, 'मैंने इसे थिएटर्स के लिए बनाया था लेकिन मैं हमेशा अपने प्रोड्यूसर के साथ हूं जैसा भी वो चाहते हों। वो अभी यूएस में है एक बार जब वो आ जाएंगे इस बात का फैसला किया जाएगा।'

फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर बीते साल 18 मार्च 2020 को रिलीज किया गया था। फिल्म की रिलीज डेट जुलाई 2020 में तय की जानी थी। हालांकि उस समय भी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई थी। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसे लेकर ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि फिल्म के पोस्टर और इसके ट्रेलर से रिया चक्रवर्ती के दृश्यों को हटा दिया गया है। क्योंकि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती बी इस मामले में फंस गई थीं। इस बारे में भी रूमी जाफरी ने बात की।

रूमी जाफरी ने इस खबरों को कोरी अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया को फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर से हटा दिया गया। वहीं रूमी ने रिया की तारीफ करते हुए कहा, 'वो फिल्म के बहुत सारे हिस्से में हैं और उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है।' आगे रूमी ने ये भी कहा कि फिल्म अमिताभ बच्चन के भी काफी करीब है। फिल्म के डायलॉग्स इस तरह से लिखे गए हैं कि सिनेमाहॉल में इन पर सीटियां बजना तय है।

chat bot
आपका साथी