Ajay Devgn ने सोशल मीडिया के ज़रिए किया अपनी अगली फ़िल्म का एलान, नाम सुनकर छूट जाएगी हंसी

अजय फ़िलहाल अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म मे-डे के निर्देशन में व्यस्त हैं जिसमे अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत के साथ अजय ख़ुद भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी। इसके अलावा अजय थैंक गॉड की शूटिंग भी कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:13 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:38 PM (IST)
Ajay Devgn ने सोशल मीडिया के ज़रिए किया अपनी अगली फ़िल्म का एलान, नाम सुनकर छूट जाएगी हंसी
Ajay Devgn announces his next film Gobar. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इस समय छोटे शहर और कस्बों में स्थापित कहानियों का दौर चल रहा है। पिछले कुछ समय में ऐसी कई फ़िल्में आयीं, जिनकी कहानी हार्टलैंड में कही गयी थी और इन फ़िल्मों को दर्शकों ने काफ़ी पसंद भी किया। अब बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने ऐसी ही एक फ़िल्म का एलान किया है। 

शुक्रवार को अजय ने ट्वीट करके बताया कि फ़िल्म का शीर्षक गोबर है। इस फ़िल्म का निर्माण अजय देवगन फ़िल्म्स और सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर करेंगे। फ़िल्म का निर्देशन सबल शेखावत करेंगे। हालांकि, अभी यह साफ़ नहीं हुआ है कि अजय इस फ़िल्म में कोई किरदार निभाएंगे या नहीं।

फ़िल्म की कहानी उत्तर भारत में सेट होगी। कहानी एक वेटरिनेरियन के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो स्थानीय अस्पताल में चल रहे भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ खड़ा होता है। फ़िल्म एक आम आदमी के हीरोइज़्म को दिखाएगी। अजय इन दिनों एक्टिंग के साथ फ़िल्म निर्माण में भी सक्रिय हैं। उनके प्रोडक्शन की फ़िल्म द बिग बुल हाल में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन ने लीड रोल निभाया है।

Joining forces with @roykapurfilms to bring you an aMOOsing story from the heartland of India - GOBAR!#SiddharthRoyKapur #SabalShekhawat #SambitMishra @Meena_Iyer @KumarMangat @malvika25 pic.twitter.com/0hclj364Cm

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) April 16, 2021

अजय फ़िलहाल अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म मे-डे के निर्देशन में व्यस्त हैं, जिसमे अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत के साथ अजय ख़ुद भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी। इसके अलावा अजय थैंक गॉड की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पैरेलल लीड रोल में हैं। इस साल अजय एसएस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर में नज़र आएंगे। फ़िल्म में अजय का लुक 2 अप्रैल को उनके जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था।

इसके अलावा मैदान भी रिलीज़ पर है, जिसमें अजय एक फुटबॉल कोच के किरदार में दिखेंगे। अजय, अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी में भी अजय अपने सिंघम वाले अंदाज़ में दिखेंगे। यह फ़िल्म 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनज़र स्थगित कर दी गयी। 

बड़े पर्दे पर अजय आख़िरी बार 2020 में रिलीज़ हुई तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के ज़रिए नज़र आये थे, जो बॉक्स ऑफ़िस पर काफ़ी सफल रही थी। फ़िल्म में अजय ने तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभाया था। अजय की होम प्रोडक्शन फ़िल्म त्रिभंग नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजोल ने लीड रोल निभाया था।

chat bot
आपका साथी