'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं रोहित शेट्टी, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘मैं आखिरकार कह सकता हूं कि...'

Sooryavanshi Movie Release अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट की घोषणा के बाद से फिल्म के प्रमोशन को तेज कर दिया गया है। इसी बीच फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने फोटो शेयर कर एक भावनात्मक पोस्ट लिखी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:06 PM (IST)
'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं रोहित शेट्टी, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘मैं आखिरकार कह सकता हूं कि...'
Rohit Shetty excited for release of 'Sooryavanshi'. photo surce @itsrohitshetty instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट के पास आते ही प्रमोशन ने रफ्तार पकड़ ली है। 'सूर्यवंशी' फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। जो उनके दिल के बेहद करीब है। अब हाल ही में रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए रोहित ने बताया है कि वो अपनी इस आगामी फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट को याद करते हुए कैप्शन लिखा, ‘पिछले 19 महीनों से सबको साथ लेकर चल रहे हैं... मैं अंत में कह सकता हूं कि अब 10 दिन बचे हैं। सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज हो रही है।’ रोहित की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लूटा रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

वहीं रविवार को अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी फिल्म प्रमोशन के पहले दिन आराम करते नजर आ रहे थे। वीडियो में एक्ट्रेस कहती है कि आज सूर्यवंशी का प्रमोशन शुरू कर रहे हैं। और उन्होंने अक्षय और रोहित शेट्टी को इतना उत्साहित कभी नहीं देखा। वो आगे कहती हैं कि दोनों फिल्म के प्रमोशन पर जाने के लिए बहुत ही उत्साहित दिख रहे हैं और फिर फोने के कैमरे को रोहित और अक्षय की ओर घूमा देती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की गोद में लेट हुए हैं और कैटरीना को वीडियो रिकॉर्ड करने की मना करते हैं और कहते हैं कि हमारी इंज्जत का ख्याल करो। जिसके बाद वो दौड़ते हुए वहां से चलते जाते हैं।

ये फिल्म दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो किरदार में दिखाई देंगे

chat bot
आपका साथी