TikTok बैन होने पर ख़ुद को बेरोज़गार मानने लगे थे रितेश देशमुख, अब बयां किया दर्द!

पिछले साल जब सरकार की तरफ से टिक-टॉक बैन किया गया तो करोड़ों को लोगों को झटका लगा था। टिक टॉक एक ऐसा ऐप था जिस पर ना सिर्फ आम लोग बल्कि बड़े से बड़े सेल्ब्स भी काफी एक्टिव थे और अपने एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करते रहते थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:14 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:39 PM (IST)
TikTok बैन होने पर ख़ुद को बेरोज़गार मानने लगे थे रितेश देशमुख, अब बयां किया दर्द!
Photo credit - Riteish Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल जब सरकार की तरफ से टिक-टॉक बैन किया गया तो करोड़ों को लोगों को झटका लगा था। टिक टॉक एक ऐसा ऐप था जिस पर ना सिर्फ आम लोग, बल्कि बड़े से बड़े सेल्ब्स भी काफी एक्टिव थे और अपने एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करते रहते थे। ऐसे में जब टिक-टॉक बैन हुआ तो स्टार्स के लिए भी ये काफी शॉकिंग था। इन स्टार्स में फिल्म अभिनता रितेश देशमुख भी शामिल हैं। रितेश और जिनिलिया टिक-टॉक पर काफी एक्टिव थे और अपने मज़ेदार वीडियो से फैंस को एंटरनेट करते रहते थे। टिक-टॉक बंद होने के बाद अब वो इंस्टाग्राम रील्स के जरिए फैंस को मनोरंजन करते रहते हैं, लेकिन हाल ही रितेश ने ‘टिक-टॉक’ पर अपना बयान दिया है।

एक्टर का कहना है कि जब ये ऐप बैन हुआ तो उन्हें अस्थाई रूप से बेरोज़गार जैसे महसूस होने लगा था, लेकिन फिर इंस्टाग्राम रील्स ने उन्हें सहारा दे दिया। Mashable India से बातचीत में रितेश ने कहा, ‘ये लॉकडाउ के दौरान की बात है जब हर कोई बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रहा था। तब हमने सोचा कि लोगों के मुस्कुराने की वजह दी जाए और हमने खुद पर ही जोक मारना शुरू कर दिया। लोगों ने इसे काफी एंजॉय भी किया। मुझे लगता कि किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना अपने आप में एक मज़ा है। फिर मैंनें टिक-टॉक बनाना शुरू कर दिया, लेकिन जब इन्होंने टिक-टॉक बैन किया तो मुझे लगा कि मैं अस्थाई रूप से बेरोज़गार हो गया हूं। मैंने सोचा ‘हे भगवान अब मैं क्या करूं? जो काम था वो तो चला गया’। फिर रील्स आ गया तो मैंने कहा ‘चलो रील्स ही सही’।

View this post on Instagram

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

आपको बता दें कि रितेश और जिनिलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम लगातार मज़ेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। फैंस भी दोनों के वीडियो का काफी पसंद करते हैं और ढेर सारा प्यार देते हैं।

chat bot
आपका साथी