अनुपम खेर की...Prime Minister देखकर ऋषि कपूर ने कह दी ये बात

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री रहे डॉ मनमोहन सिंह के 2004 से 2014 के कार्यकाल पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अनुपम खेर में ने डॉ मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 08:37 AM (IST)
अनुपम खेर की...Prime Minister देखकर ऋषि कपूर ने कह दी ये बात
अनुपम खेर की...Prime Minister देखकर ऋषि कपूर ने कह दी ये बात

मुंबई। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की हालिया रिलीज हुई फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को अभी हाल ही में न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने देखा है। वो पिछले कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे है।

आज ही उनकी पत्नी नीतू सिंह कपूर ने वहां से अपने डिनर की एक तस्वीर भेजी थी और फिर ऋषि कपूर ने भी सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने अनुपम की फिल्म देखी। जिसके बाद उन्होंने अनुपम खेर के काम की और फिल्म की जमकर सराहना की है। इस बारे में अनुपम खेर को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए ऋषि कपूर ने लिखा है,'हाल ही में मैंने अनुपम खेर अभिनीत द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखी, जिसमें अनुपम खेर हू-ब-हू डॉ मनमोहन सिंह जैसे नजर आए। बहुत ही बारीकी से काम किया गया है लेकिन मैं अक्षय खन्ना का काम देख कर दंग रह गया। वह बहुत ही अच्छे और डेशिंग नजर आए। मैं डायरेक्टर को प्रणाम करता हूं। अलग-अलग प्रकार की फिल्में चल रही है। जिनका मैं स्वागत करता हूं। आप सभी को अभिनंदन।'

Got to see #TheAccidentalPrimeMinister @AnupamPKher is nearly there as Dr. Manmohan Singh ji. Perfect detailed measured work. Surprise for me was Akshay Khanna. He was so cool suave and dashing. Director take a bow. Different films working and that’s a welcome change! Congrats!

— Rishi Kapoor (@chintskap) January 16, 2019

इसके बाद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा है,'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखने के लिए और इसका निरीक्षण करने के लिए ऋषि कपूर जी आपका हार्दिक धन्यवाद। आप भारत के सबसे अच्छे कलाकारों में से हैं और मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। मेरे काम को आपके द्वारा सराहा जाना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। एक बार फिर से आपका बहुत बहुत आभार।'

गौरतलब है कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री रहे डॉ मनमोहन सिंह के 2004 से 2014 के कार्यकाल पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अनुपम खेर में ने डॉ मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। यह फिल्म संजय बारू की लिखी किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है। यह फिल्म उस समय विवादों में आ गई। जब कांग्रेस पार्टी के लोगों ने इस फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Box Office पर ‘उरी’ उड़ी जाय, विक्की की इस फिल्म ने लाया कमाई का तूफ़ान

chat bot
आपका साथी