ऋचा चड्ढा ने बॉयफ्रेंड अली फजल साथ मिलकर खोली पोल, बताया फिल्मों में कैसे शूट होता Kiss और इंटिमेट सीन

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कहा है कि उनको एक-दूसरे का किसी और एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है। ऋचा ने कहा कि इंटीमेट सीन की शूटिंग में एक्टर्स के बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं होता है।

Ruchi VajpayeeSat, 31 Jul 2021 12:24 PM (IST)
Image Source: Richa Chadha Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कहा है कि उनको एक-दूसरे का किसी और एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है। ऋचा ने कहा कि इंटीमेट सीन की शूटिंग में एक्टर्स के बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं होता है।

फीट अप विद द स्टार्स के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आए अली फज़ल और ऋचा चड्ढा से अन्य अभिनेताओं के साथ स्क्रीन पर अंतरंग दृश्य करने के लिए एक-दूसरे के प्रति उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। ऋचा ने कहा कि इंटीमेट सीन की शूटिंग को लेकर 'रोमांटिक कुछ भी नहीं होता।

ऋचा ने आगे बताया कि "जहां तक किस और इंटिमेट सीन की बात है हमें पता होता है कि सच्चाई क्या है। क्यूंकि हम वहीं करते है तो हमें पता है। आप किस सीन शूट कर रहे होते है तभी एक चाचा बीच में आकर बोलते है 'थोड़ा थर्मोकोल ऊपर करना, किस में तुम्हारी जीभ नहीं दिख रही है.." और ये सच में बहुत अजीब होता है। अली ने कहा कि इंटिमेट सीन अगर अच्छे से कोरियोग्राफ किए जाएं तो ज्यादा प्रभावी बनते हैं।

फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम कर चुके अली और ऋचा कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। वे पिछले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण उनकी शादी में देरी हुई। फिलहाल वो एक सी फेसिंग हाउस में शिफ्ट हो गए हैं।

हाल ही में रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अली ने कहा कि उनकी और ऋचा की शादी 'बहुत जल्द' होनी वाली है। “सोचा थोड़ा पैसा काम ले पहले क्योंकि काम भी तो रुक गया ना। तो जश्न मनाने के लिए कुछ रोकड़ा चाहिए, ” उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.