जब ऋचा चड्ढा को 'कमली' ने जड़ा जोरदार थप्पड़, तस्वीर शेयर कर कहा- 'बहुत दर्द हुआ'

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने पहली बार सुपरहिट फिल्म फुकरे में काम किया था. उस फिल्म में ऋचा डॉन के रोल में थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 10:54 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 10:54 AM (IST)
जब ऋचा चड्ढा को 'कमली' ने जड़ा जोरदार थप्पड़, तस्वीर शेयर कर कहा- 'बहुत दर्द हुआ'
जब ऋचा चड्ढा को 'कमली' ने जड़ा जोरदार थप्पड़, तस्वीर शेयर कर कहा- 'बहुत दर्द हुआ'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स का उनके पेट्स के साथ काफी लगवा रहता है। वह अक्सर अपने घर में पले पालतू जानवारों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं एक्ट्रेसेस का उनकी  घर में पली बिल्लियों के साथ काफी लगावा रहता है। अक्सर आलिया भट्ट को उनकी बिल्ली के साथ खेलते और तस्वीरें शेयर करते देखा गया है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी अपनी ​बिल्ली से काफी प्यार करती हैं। हाल ही में ​ऋचा चड्ढा की बिल्ली कमली’ ने उनके साथ ऐसी हरकत की जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। उनकी इस हरकत को ऋचा के ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने कैमरे में कैद कर लिया।

 

View this post on Instagram

🐈 “कमली slapped me. It really hurt. “ . 📷 @alifazal9 #Smile #lockdown #onemoremonth #richachadha #actorslife #June

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Jun 1, 2020 at 9:21am PDT

ऋचा चड्ढा अपनी बिल्ली 'कमली' को बेहद प्यार करती हैं। उन्हें कमली के साथ समय बिताना काफी पसंद है। हाल ही में ऋचा चड्ढा  ने बिल्ली 'कमली' के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही ऋचा ने बताया कि 'कमली' ने उनके साथ क्या किया था।  

ऋचा ने अपनी फोटो के साथ लिखा, 'कमली ने मुझे थप्पड़ मारा। सही में बहुत दर्द हुआ।' हालांकि ऋचा अपनी बिल्ली के साथ खुश जरूर दिखीं। ऋचा की ये तस्वीर उनके ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने क्लिक की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो हर है। इस तस्वीर पर फैंस काफी मजेदार और प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Long time no see @alifazal9 . (Surprise) . . . . When we could travel. #wishfulthinking #bae #ABaeOyeAli #richachadha #wednesday #wanderlust #globalgypsy #wannagoback

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on May 13, 2020 at 8:59am PDT

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरों की मानें तेा दोनों इस साल शादी करने वाले थे। 15 अप्रैल को दोनों की शादी होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से न सिर्फ इन दिनों ​बल्कि कई स्टार्स की शादी टल गई है।  

chat bot
आपका साथी