Richa Chadha and Ali Fazal के प्रोडक्शन हाउस ने की फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की घोषणा

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘पुशिंग बटंस स्टूडियों’ की पहली फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का नाम ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ है। फिल्म की स्क्रिप्ट को शुचि तलाती ने लिखा है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 02:43 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 02:43 PM (IST)
Richa Chadha and Ali Fazal के प्रोडक्शन हाउस ने की फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की घोषणा
Richa Chadha and Ali Fazal announce their production house first film. photo source @ instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘पुशिंग बटंस स्टूडियों’ की पहली फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का नाम ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ है।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट को शुचि तलाती ने लिखा है। फिल्म में एक 16 साल की लड़की की कहानी को दिखाया जाएगा। जो एक छोटे से हिमालयी पहाड़ी शहर के बोर्डिंग स्कूल पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी मां बेटी के किरदार पर आधारित होगी। फिल्म में मां और बेटी के अलग-अलग जीने के तौर तरीके को दिखाया जाएगा।

हाल ही में बर्लिनले स्क्रिप्ट स्टेशन 2021 में इस फिल्म की स्क्रिप्ट को आमंत्रित किया गया था। बर्लिनले स्क्रिप्ट स्टेशन हर साल दुनिया भर से 10 चुनिंदा प्रोजेक्ट का चयन करता है। जिसमें एक मात्र भारतीय स्क्रिप्ट ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ थी। साथ ही इस साल जुलाई में यरूशलेम फिल्म समारोह में औपचारिक रूप से इसको पेश किया जाएगा। वहीं इससे पहले रितेश बत्रा की दूसरी फिल्म ‘फोटोग्राफ’ को इस समारोह में शामिल किया गया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

फिल्म के बारें में मिड डे से बात करते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बताया कि ‘शुचि ने स्क्रिप्ट में जो दुनिया बनाई है वो भरोसेमंद है। ये फिल्म लिव-इन एपिसोड से भरी हुई है। हमारी कहानी में मां बेटी के रिश्ते को एक अलग अंदाज में दिखाया जाएगा। जो डैली लाइफ में घटता है।’

वहीं अली फज़ल ने बताया कि ‘ये पहली बार है जब ऋचा और मैं एक फिल्म पर निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। हम लोगों के काम का अनुभव बहुत ही फायदेमंद रहा। ये फिल्म हमारी पहली है जो हमारे दिलों के करीब है, मैं इस बात को लेकर काफी उत्साहित हूं कि हमारा स्टूडियो प्रगतिशील, फीमेल लीड रोल की कहानी के साथ मार्केट में उतर रहा है। इस स्क्रिप्ट के जरीए हम उम्मीद कर रहे हैं कि, हम लोगों को कॉमेडी और प्यार के साथ साथ सामाजिक चेतना की कहानियां बता सकें।’

chat bot
आपका साथी