ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल के रिश्ते पर ट्रोल ने किया घटिया कमेंट, एक्ट्रेस ने उसी भाषा में दिया करारा जवाब

रिचा काफ़ी समय से अली के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी को लेकर भी अक्सर ख़बरें आती रही हैं। अली ने आमिर ख़ान की फ़िल्म 3 ईडियट्स में एक छोटी-सी भूमिका निभायी थी। आमिर ने जुलाई में तलाक का एलान किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:14 AM (IST)
ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल के रिश्ते पर ट्रोल ने किया घटिया कमेंट, एक्ट्रेस ने उसी भाषा में दिया करारा जवाब
Richa Chaddha with Ali Fazal. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया में सेलेब्रिटीज़ को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, मगर कई बार ट्रोल्स सारी हदों को पार कर देते हैं और सेलेब्स की निजी ज़िदगी पर हमले करने लगते हैं। ऐसे ट्रोल्स के ऋचा चड्ढा बखूबी निपटना जानती हैं। सोशल मीडिया में अपनी बात बेबाकी से कहने के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ट्रोल को उसके घटिया कमेंट के लिए सबक सिखाया। दरअसल, ट्रोल ने ऋचा और अली फ़ज़ल की रिलेशनशिप को लेकर दावा किया कि इसका अंत आमिर ख़ान के तलाक की तरह होगा। 

ऋचा ने अली के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। इस तस्वीर में अली ऋचा की आंखों को अपनी हथेली से ढके हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ ऋचा ने इमोजी बनाकर अपना प्यार ज़ाहिर किया। इस तस्वीर पर एक यूज़र ने बेहद आपत्तिजनक कमेंट किया, जिसका ऋचा ने तगड़ा जवाब दिया। यूज़र ने लिखा- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ। क्योंकि, तुम्हारी शादी आमिर ख़ान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।यूज़र के इस बिल्कुल गैरज़रूरी ट्वीट को रीट्वीट करके ऋचा ने उसी की भाषा में जवाब दिया।

सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है?दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे case में?🤣न शक्ल,न अक्ल और गरीब?मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी?पायलागू आंटी🙏🏽ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं?ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकताहै https://t.co/FzbERQ6CYk

— TheRichaChadha (@RichaChadha) October 11, 2021

रिचा काफ़ी समय से अली के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी को लेकर भी अक्सर ख़बरें आती रही हैं।बता दें, आमिर ख़ान ने जुलाई में किरण राव से अलग होने का एलान किया था। आमिर और किरण की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया था कि अलग होने का फ़ैसला कुछ वक़्त पहले ही किया है। इसमें लिखा था कि अब वो एक विस्तृत परिवार की तरह रहेंगे।

तलाक के ज़रिए एक नये अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन पति-पत्नी के तौर पर नहीं, बल्कि माता-पिता और परिवार के तौर पर। आमिर ने साफ़ कर दिया था कि हम अपनी फ़िल्मों, पानी फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे, जिनके लिए हम दोनों ही पैशनेट हैं। अली ने आमिर ख़ान की फ़िल्म 3 ईडियट्स में एक छोटी-सी भूमिका निभायी थी।

chat bot
आपका साथी