Rhea Chakraborty के चक्कर में इस शख्स को मिल रही धमकियां, ब्लॉक कर चुका है 150 नंबर... जानें पूरा माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के फोन नंबर की वजह से मुंबई के शख़्स के सामने मुसीबत आ खड़ी हुई है। Photo - Rhea Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 02:04 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 02:04 PM (IST)
Rhea Chakraborty के चक्कर में इस शख्स को मिल रही धमकियां, ब्लॉक कर चुका है 150 नंबर... जानें पूरा माजरा
Rhea Chakraborty के चक्कर में इस शख्स को मिल रही धमकियां, ब्लॉक कर चुका है 150 नंबर... जानें पूरा माजरा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का फोन नंबर मुंबई के एक शख़्स के लिए परेशानी का सबब बन गया है। रिया की वजह से मुंबई के सागर सर्व नाम के लड़के गालियां सुनने को मिल रही हैं और धमकियां मिल रही हैं। परेशान होकर सागर अब तक 150 नंबर ब्लॉक कर चुके हैं, लेकिन परेशानी अभी भी हल नहीं हुई है। पर ऐसा हो क्यों रहा है ये हम आपको बताते हैं।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, रिया और सागर के फोन नंबर में बस एक डिजिट का फर्क है। यही वजह है कि रिया का नंबर समझकर लोग सागर के नंबर पर कॉल कर रहे हैं और उन्हें गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं। पिछले एक हफ्ते से सागर इस ट्रॉमा को झेल रहे हैं। सागर इन सारी चीज़ों से काफी परेशान हो गए हैं और फिलहाल के लिए पुलिस की सलाह पर वो अपने दोस्त का नंबर इस्तेमाल कर रहे हैं।

मुंबई मिरर से बातचीत में सागर ने बताया कि जब पहली बार उनके पास कॉल आया और शख़्स ने रिया के बारे में पूछा तो उन्होंने रॉन्ग नंबर कहकर फोन रख दिया। लेकिन एक दिन में उनके पास रिया के बारे में जानने के लिए कॉल्स की झड़ी लग गई। सागर ने कहा, ‘मेरे पास तमाम मैसेज, वॉइस कॉल्स और व्हॉट्सऐप कॉल आना शुरू हो गए। जब मैंने लोगों से कहा कि ये रिया का नंबर नहीं है तो उन्होंने मुझसे मेरा फोटो भेजने को कहा, मैंने कॉल्स को इग्नोर करने की बहुत कोशिश की, लेकिन अगले तीन दिन में स्थिती और खराब हो गई’।

खबर के मुताबिक जब न्यूज़ चैनल्स पर रिया का नंबर दिखाया था तब सागर के कज़िन से उनसे कहा था कि रिया और उनके नंबर में बस एक डिज़िट का फर्क है। कुछ लोगों ने सागर को मैसेज भी किया था कि रिया का नंबर समझ उनका नंबर वायरल हो रहा है। सागर ने कहा, ‘ये सब बहुत ट्रॉमेटिक है। मुझे नहीं पता कि क्या करना है, मैं इन सब से थक गया हूं, कब खत़्म होगा ये सब’। परेशान होकर सागर ने इस बारे में पुलिस में शिकायत की तो उन्होंने सागर को दूसरा नंबर इस्तेमाल करने की सलाह दी। सागर फिलहाल अपने एक दोस्त का नंबर इस्तेमाल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी