योग और किताबों के साथ समय बिता रही हैं रिया चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

वहीं अब रिया जिंदगी में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहीं। जिसके लिए उन्होंने योग और किताबों को सहारा बनाया हुआ है। हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर रिया ने बताया है कि वो किस तरह से खुद को हील कर रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:02 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:02 PM (IST)
योग और किताबों के साथ समय बिता रही हैं रिया चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
रिया चक्रवर्ती की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बीते साल से काफी सुर्खियों में हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अभिनेत्री काफी बुरे दौर से गुजरी थीं। वहीं अब रिया जिंदगी में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहीं। जिसके लिए उन्होंने योग और किताबों को सहारा बनाया हुआ है। हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर रिया ने बताया है कि वो किस तरह से खुद को हील कर रही हैं।

बीते एक साल से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। लेकिन कुछ समय से रिया एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। रिया अब अपनी कई तस्वीरें फैन के साथ शेयर करती रहती हैं। अपनी नई- नई और अलग- अलग पोस्ट के जरिए रिया बताती हैं कि वो खुद को इस मुश्किल दौर से कैसे उबार रही हैं।

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रिया काले रंग के कपड़े पहनी हुई हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और उनमें एक फूल भी लगाया हुआ है। रिया के हाथ में एक किताब है जिसे वो शेल्फ से निकाल रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, Yoga >Books > =< a yoga book!

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ कमेंट कर उनकी इस तस्वीर पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुबह ही कारगिल दिवस के मौके पर भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस दिन की शुभकामनाएं दी थीं। मालूम हो कि अभिनेत्री के पिता भी आर्मी ऑफिसर रह चुके हैं।

बात करें रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है। वहीं अब जल्द ही रिया रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रिया के अलावा अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी मुख्य अभिनेता के रूप में नजर आएंगे। ये फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। वहीं ये फिल्म रिया के करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

chat bot
आपका साथी