Britney Spears के सपोर्ट में आयीं रिया चक्रवर्ती, अमेरिकन सिंगर की आज़ादी के लिए लिखी यह बात

यूएस वीकली के अनुसार ब्रिटनी 13 सालों से कंज़र्वेटरशिप में हैं। फरवरी 2008 में उन्हें लीगल गार्जियनशिप में रखा गया था। उन्हें केविन फेडरलीन से तलाक़ के बाद सार्वजनिक रूप से टूट जाने पर गार्जियनशिप में रखा गया था।

Manoj VashisthThu, 24 Jun 2021 08:02 PM (IST)
Briteny Spears and Rhea Chakraborty. Photo- Mid-Day, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल मीडिया में इस वक़्त अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स की कंज़र्वेटरशिप का मुद्दा छाया हुआ है। ब्रिटनी इसे ख़त्म करने के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। इसकी गूंज भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में भी सुनाई दे रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी के सपोर्ट में पोस्ट की है। 

रिया ने गुरुवार को ब्रिटनी का समर्थन करते हुए इंस्टा स्टोरी में लिखा- Free Britney... यूएस वीकली के अनुसार, ब्रिटनी 13 सालों से कंज़र्वेटरशिप में हैं। फरवरी 2008 में उन्हें लीगल गार्जियनशिप में रखा गया था। उन्हें केविन फेडरलीन से तलाक़ के बाद सार्वजनिक रूप से टूट जाने पर गार्जियनशिप में रखा गया था। केविन के साथ ब्रिटनी के दो बेटे प्रेस्टन और जेडन हैं।

अदालत के आदेशानुसार, ब्रिटनी के पिता जैमी स्पियर्स को उनकी एस्टेट और दूसरी चीज़ों का नियंत्रण दे दिया गया था। अमेरिका में कंज़र्वेटरशिप उन लोगों को दी जाती है, जो अपने फ़ैसले ख़ुद लेने में सक्षम नहीं होते। बुधवार को ब्रिटनी लॉस एंजेलेस सुपीरियर कोर्ट की जज ब्रेंडा पेनी के समक्ष वर्चुअली उपस्थित हुईं और अपनी आज़ादी की मांग की। 

सुनावई के दौरान ब्रिटनी ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किया। उन्होंने आरोप लगाये कि डॉक्टरों ने उनकी दवाइयां बदल दीं और उन्हें आईयूडी यानी गर्भनिरोधक डिवाइस को हटाने की अनुमति नहीं दी थी, जिससे वो चाहकर भी प्रेग्नेंट ना हो सकें। ब्रिटनी फ़िलहाल सैम असग़री के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

रिया की बात करें तो वो सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मुख्यारोपी हैं। इससे ड्रग केस में एनसीबी ने रिया को गिरफ़्तार भी किया था। फ़िलहाल वो ज़मानत पर हैं। रिया अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फ़िल्म चेहरे में नज़र आने वाली हैं।

इस फ़िल्म की रिलीज़ लॉकडाउन की वजह से स्थगित हो चुकी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रिया को बिग बॉस 15 में भाग लेने के लिए एप्रोच किया गया है।रिया के साथ अंकिता लोखंडे को भी एप्रोच किये जाने की ख़बरें आयीं। अंकिता कई साल पहले सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं, वहीं रिया सुशांत की डेथ से पहले उनके साथ रह रही थीं। (With ANI Inputs)

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.